script

बरोनी पुलिस ने अवैध बजरी से भरे ट्रक सहित दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को किया जब्त

locationटोंकPublished: Mar 02, 2021 05:03:53 pm

Submitted by:

pawan sharma

बजरी माफिया के विरुद्ध कार्रवाई कर बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रक व ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है।

बरोनी पुलिस ने अवैध बजरी से भरे ट्रक सहित दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को किया जब्त

बरोनी पुलिस ने अवैध बजरी से भरे ट्रक सहित दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को किया जब्त

निवाई. बजरी माफि या के विरुद्ध कार्रवाई कर बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रक व ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि मंगलवार की सुबह पहाड़ी मोड़ कट के समीप एसआइटी टीम के साथ बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रक को पूछताछ के लिए रोका और ट्रक की जांच की तो ट्रक में अवैध बजरी भरी हुई थी।
चालक लक्ष्मीनारायण पुत्र बालू गुर्जर निवासी सोहेला को गिरफ्तार कर लिया तथा ट्रक जब्त किया गया। इसी प्रकार सोमवार देर रात गश्त के दौरान गांव जेबाडिया में बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त और चालक अंधेरे का फ ायदा उठाकर फरार हो गया। दत्तवास थानाधिकारी प्रक्रिता ने बताया कि सोमवार देर शाम को गांव सूरतरामपुरा में स्थित बैरवा ढाणी से गश्त के दौरान बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया तथा चालक छीतरमल पुत्र लच्छूराम रैगर निवासी रैगरों का मोहल्ला थली चाकसू को गिरफ्तार कर लिया।


बनास नदी में अवैध बजरी भरते जब्त की ट्रैक्टर-ट्रॉली
निवाई. बरोनी थानान्तर्गत के गांव कंकराज में बनास नदी में पीपलू पुलिस उपाधीक्षक ताराचंद के नेतृत्व अवैध बजरी माफि या के विरुद्ध एसआईटी टीम के साथ की गई कार्रवाई में अवैध बजरी से भरे चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए है। बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर मंगलवार दोपहर गांव कंकराज में बनास नदी में अवैध खनन कर बजरी भर रहे एक ट्रैक्टर को जब्त किया है।
पुलिस को देखकर चालक फ रार हो गया। विश्नोई ने बताया कि गांव हाड़ीकला में दो ट्रैक्टर तथा एक ट्रैक्टर गांव बगड़ी के समीप से अवैध बजरी भरकर ला रहे ट्रैक्टरों को जब्त किया गया सभी ट्रैक्टर चालक पुलिस को देखकर भाग छूटे। सभी ट्रैक्टरों में अवैध बजरी भरी होने पर जब्त कर थाने लाकर खड़ा करवा दिया। सभी चालकों के विरुद्ध अवैध बजरी खनन व परिवहन करने का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो