scriptटोंक कोतवाली पुलिस ने मेवाती वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य से चोरी के दो ट्रेक्टर किए बरामद | Two tractors of stolen from a thief gang recovered | Patrika News

टोंक कोतवाली पुलिस ने मेवाती वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य से चोरी के दो ट्रेक्टर किए बरामद

locationटोंकPublished: Nov 21, 2018 09:44:26 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

two-tractors-of-stolen-from-a-thief-gang-recovered

टोंक में कोतवली पुलिस थाने में गिरफ्तार आरोपी ट्रैक्टर के साथ।

टोंक. कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को वाहन चोर गिरोह में शामिल मेवाती गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर दो ट्रैक्टर बरामद कर लिए। पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच ने बताया कि मेवाती गिरोह का गिरफ्तार आरोपी छारोड़ा जिला नूह मेवात निवासी शाहिद पुत्र करीम बक्स है।
पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इससे पहले कंजर गिरोह के 4 आरोपियों को मध्यप्रदेश के शाजापुर से गिरफ्तार किया था। कोतवाली थाना प्रभारी बी. एल. मीणा ने बताया कि गत 17 अगस्त को टोंक में हाइवे स्थित शोरूम से दो ट्रैक्टर चोरी हुए थे। पुलिस ने मामले में कंजर गिरोह को पकड़ा था।
मेवाती गिरोह को पकडऩे के लिए उपनिरीक्षक दयाराम के नेतृत्व में टीम का गठन किया। इस टीम में शामिल हैड कांस्टेबल भैरूंलाल, कांस्टेबल इकबाल, धर्मराज, शंकरलाल व प्रहलाद ने आरोपी शाहिद को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर बरामद किया है।
आरोपी टोंक में ट्रैक्टर चोरी करने के बाद उसे कंटेनर में डालकर मेवात ले गए थे। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दो ट्रैक्टर को मेवात के पुन्हाना के पास लहरवाडी तन से बरामद कर लिया। आरोपी इन ट्रैक्टरों को इंजन नम्बर, चेचिस नम्बर बदलकर फर्जी कागजात बनाकर बैचने की फिराक में था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो