scriptTwo way announcement system started | प्रधानाचार्य कर सकेंगे सीधे संवाद , टू वे अनाउंसमेंट सिस्टम किया शुरू | Patrika News

प्रधानाचार्य कर सकेंगे सीधे संवाद , टू वे अनाउंसमेंट सिस्टम किया शुरू

शहर के छावनी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सिटी नम्बर 12 में मंगलवार को टू वे अनाउंसमेंट सिस्टम का सीडीईओ सुरेश कुमार द्वारा शुभारम्भ किया गया।

 

टोंक

Published: May 17, 2022 07:20:32 pm

टोंक. शहर के छावनी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सिटी नम्बर 12 में मंगलवार को टू वे अनाउंसमेंट सिस्टम का सीडीईओ सुरेश कुमार द्वारा शुभारम्भ किया गया। सम्भवतय जिले का यह पहला विद्यालय है जिसमें ये सुविधा शुरू हुई है। प्रधानाचार्य अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि भामाशाह व स्टॉफ के सहयोग से विद्यालय में आधुनिक भौतिक सुविधाओं का विस्तार का कार्य जारी है।
प्रधानाचार्य कर सकेंगे सीधे संवाद , टू वे अनाउंसमेंट सिस्टम किया शुरू
प्रधानाचार्य कर सकेंगे सीधे संवाद , टू वे अनाउंसमेंट सिस्टम किया शुरू
इसी कड़ी में प्रधानाचार्य के कक्ष से सभसी क्लॉस रूम में विद्यार्थी व शिक्षकों की गतिविधियों व शैक्षिक कार्य के दौरान एक दूसरे से ऑनलाईन सवांद के लिए टू वे अनाउंसमेंट सिस्टम शुरू किया गया है।
गुप्ता ने बताया कि विद्यालय में सत्र 2020-21, 21-22 में सभी कमरों में माइक एवं टू वे अनाउंसमेंट सिस्टम, इनवर्टर, कूलर्स व प्लास्टिक की कुर्सियां आदि के लिए 1 लाख 70000 से अधिक की राशि जन सहयोग व स्टॉफ की और से विद्यालय को मिली है।
उन्होने बताया कि विद्यालय में कोरोना काल मे भी क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों व जप्रतिनिधियों के सहयोग से ऑटोमेटिक हैंड सेनीटाइजर मशीन सहित अन्य सामान विद्यालय को दिए गए है। इस अवसर पर पार्षद एवं एसडीएमसी के सदस्य शब्बीर अहमद, पार्षद रमेश महावर, रामधन वर्मा, कल्याण मल महावार, नवेद समी, अतीक अहमद व ग्यारसी लाल का विद्यालय के विकास में आर्थिक सहयोग करने पर प्रधानाचार्य ने माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया गया।
इस अवसर पर पार्षद शब्बीर अहमद व अन्य ने प्रधानाचार्य व विद्यालय के समस्त स्टाफ की तारीफ करते हुए कहा कि आज इन सब के सहयोग से विद्यालय टोंक जिले के सर्वश्रेष्ठ विद्यालयों में से एक बन चुका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.