शादी समारोह का सामान लेकर आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली के खाई में गिरने से दो युवकों की हुई मौत, गांव में छाई शोक की लहर

pawan sharma

Publish: Dec, 08 2017 01:04:14 (IST)

Gulzar Bagh, Tonk, Rajasthan, India
शादी समारोह का सामान लेकर आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली के खाई में गिरने से दो युवकों की हुई मौत, गांव में छाई शोक की लहर

गांव में आयोजित शादी समारोह से टैंट हाउस का सामान ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर चैनपुरा स्थित टैंट हाउस के गोदाम पर आ रहे थे।

 

निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ललवाड़ी चौराहे के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में जा गिरी। इससे इसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई। थाना प्रभारी रामजीलाल ने बताया कि मृतक बिडोली निवासी राजू (20) पुत्र श्योजीराम मीणा एवं विश्राम स्वामी (21) पुत्र कानदास है।

 

ये दोनों जयसिंहपुरा गांव में आयोजित शादी समारोह से टैंट हाउस का सामान ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर चैनपुरा स्थित टैंट हाउस के गोदाम पर आ रहे थे। इस दौरान ललवाड़ी चौराहे के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में जा गिरी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अचेत अवस्था में राजकीय सामुदायिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

 

 

पुलिस ने सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। उधर, दोनों युवकों के शव बिडोली गांव पहुंचने पर कोहराम मच गया। गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

 

 

कुएं में गिरने से युवक की मौत
निवाई. बरोनी पुलिस थाना क्षेत्र के हमीदपुरा बासड़ा गांव स्थित कुएं के समीप काम करते समय कुएं में गिरने एक युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी हीरालाल वर्मा ने बताया कि मृतक हमीदपुरा बासड़ा निवासी लक्ष्मीनारायण उर्फ लक्ष्मण (34) पुत्र रतनलाल गुर्जर है। वह बुधवार सुबह सिंचाई के लिए गया था। संतुलन बिगडऩे पर वह कुएं में गिर गया। ग्रामीणों एवं परिजनों ने बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

 

हादसे में पत्नी की मौत, पति घायल
मालपुरा. मालपुरा-जयपुर मार्ग पर डेंचवास मोड़ के पास किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई तथा पति घायल हो गया। पुलिस के अनुसार मृतका जयसिंहपुरा निवासी अलका (35) है। वह पति दिनेश माधीवाल के साथ बाइक पर जयपुर ? से अपने गांव की ओर आ रही थी।

 

 

डेंचवास मोड़ के पास किसी वाहन ने बाइक के टक्कर मार दी। दोनों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने अलका को मृत घोषित कर दिया।

 

ट्रेन की चपेट में आया
बनेठा. सवाईमाधोपुर से जयपुर जा रही बयाना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक जने की मौत हो गई। सुरेली निवासी पवन (32) मीना मोटरसाइकिल से शिवाड़ से सुरेली आ रहा था। इस दौरान सवाईमाधोपुर से जयपुर जा रही बयाना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इसको रेलवे पुलिस मृतक को बरवाड़ा ले गई। जहां गुरुवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned