कार व अज्ञात वाहन की हुई भिड़न्त में दो युवकों की मौत, एक गंभीर घायल को किया रैफर

कार व अज्ञात वाहन की हुई भिड़न्त में दो युवकों की मौत, एक गंभीर घायल को किया रैफर

Pawan Kumar Sharma | Publish: Apr, 22 2019 08:16:05 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

घायल युवक व मृतक दोनों युवकों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र डिग्गी ले जाया गया,

 

मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत डिग्गी से जयपुर जाने वाले मार्ग पर रविवार रात को प्रतापपुरा मोड़ पर एक कार व अज्ञात वाहन की हुई भिड़न्त में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल युवक को भी गंभीर हालात में चिकित्सकों ने जयपुर रैफर किया।

 


डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि फागी थाना क्षेत्र के मेहन्दवास गांव निवासी महेश (28)पुत्र हनुमान जाट, मदनपुरा निवासी जीतराम (27) पुत्र मांगीलाल जाट व हंसराज पुत्र रामजीलाल जाट कार में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे कि अचानक प्रतापपुरा मोड़ पर सामने तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन की हुई भिड़न्त में कार पलटी खा गई।

 

भिड़न्त इतनी तेज थी कि कार में सवार महेश व जीतराम की मौके पर ही मौत हो गई तथा हंसराज गंभीर रुप से घायल हो गया।

 

घायल युवक व मृतक दोनों युवकों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र डिग्गी ले जाया गया, जहां सोमवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपे गए तथा घायल युवक को भी गंभीर हालात में चिकित्सकों ने उपचार के लिए जयपुर रैफर किया।



राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned