scriptक्रय विक्रय सहकारी समिति का सर्वसम्मति से 39.80 लाख रुपए का बजट पारित | Unanimously passed the purchase sale cooperative society | Patrika News

क्रय विक्रय सहकारी समिति का सर्वसम्मति से 39.80 लाख रुपए का बजट पारित

locationटोंकPublished: Oct 23, 2019 04:39:49 pm

Submitted by:

pawan sharma

क्रय विक्रय सहकारी समिति की साधारण आम सभा की बैठक में उपस्थित सदस्यों ने समिति का वर्ष 2019-20 का वार्षिक प्रस्तावित बजट सर्वसम्मति से पारित कर दिया।

क्रय विक्रय सहकारी समिति का सर्वसम्मति से 39.80 लाख रुपए का बजट पारित

क्रय विक्रय सहकारी समिति का सर्वसम्मति से 39.80 लाख रुपए का बजट पारित

उनियारा. यहां उनियारा क्रय विक्रय सहकारी समिति की सोमवार को आयोजित साधारण आम सभा की बैठक में उपस्थित सदस्यों ने समिति का वर्ष 2019-20 का वार्षिक प्रस्तावित बजट सर्वसम्मति से पारित कर दिया। समिति की बैठक प्रशासक रोहित सिंह स्पेशल ऑडिटर सहकारी समितियां टोंक की अध्यक्षता में शुरू हुई, जिसमें समिति के मुख्य व्यवस्थापक महावीर सिंह गुर्जर ने वर्ष 2019-20 का 39.80 लाख का प्रस्तावित बजट अनुमोदन के लिए प्रस्तुत किया।
जिस पर सदस्यों ने विचार विमर्श कर पारित कर दिया। बैठक में ओंकार सिंह ने कहा कि नैनवा रोड पर समिति का गोदाम जीर्णशीर्ण अवस्था में है। उसकी मरम्मत करवाई जानी चाहिए। इस पर व्यवस्थापक महावीर सिंह गुर्जर ने बताया कि गोदाम के आस-पास की भूमि का सीमाज्ञान करवाया जा रहा है।
आगामी एक सप्ताह में भूमि का सीमाज्ञान हो जाएगा, जिस पर किशन लाल खिंची ने प्रस्ताव रखा कि भूमि के चारों ओर चारदीवारी बनाई जानी चाहिए। व्यवस्थापक ने बताया कि गोदाम की मरम्मत नहीं करवाई जा सकती। इसे गिरा कर ही नया गोदाम बनवाऐ जाने का प्रावधान है।
इसके लिए मुख्यमंत्री गोदाम निर्माण योजना में प्रस्ताव भेजे गए है। बैठक में समिति गठित कर पुराने ट्रक को बैंचकर नया वाहन खरीद किए जाने का निर्णय किया गया। इसी प्रकार गोदाम के आस-पास की भूमि सुरक्षा के लिए फैंसिंग के लिए भी समिति गठित कर उसकी देखरेख में करवाई जाएगी। बैठक में उपरजिस्ट्रार कैलाश चन्द सैनी, पूर्व समिति अध्यक्ष कजोड़ मल मीणा, लतीफ मोहम्मद, सिराजुद्दीन, सांवरलाल, सभी समिति के कार्मिक सहित लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो