नीबू से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, चालक-खलासी बचे, राहगीर भर ले गए नीबू

नीबू से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, चालक-खलासी बचे, राहगीर भर ले गए नीबू

 

By: pawan sharma

Published: 24 Aug 2020, 09:35 AM IST

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के कोटा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रानीपुरा (नयागांव) के पास रविवार तडक़े जयपुर की ओर जा रही नीबू से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हालांकि दुर्घटना में पिकअप चालक व खलासी बाल-बाल बच गए। वहीं राजमार्ग पर बिखरे नीबूओं को राहगीर एवं समीप के ग्रामीण भरकर ले गए। सरोली चौकी पुलिसकर्मी बजरंगलाल मीणा ने बताया कि बदनावर (मध्यप्रदेश) निवासी चालक कमल सिंह साथी खलासी के साथ पिकअप में उगोन से 130 प्लास्टिक कर्टन में नीबू भरकर जयपुर जा रहा था।


इस दौरान तडक़े तीन बजे राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रानीपुरा (नयागांंव) के पास पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप पलटने के बाद पिकअप में भरे राजमार्ग पर बिखर गए। इस दौरान मार्ग से गुजर रहे दुपहिया एवं चौपहिया वाहनों के सवार एवं समीप के ग्रामीण बिखरे नीबूओं को भरकर ले जाते रहे।


सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पलटी पिकअप को सीधी करा चालक-खलासी एवं ग्रामीणों की मदद से बचे नीबूओं को कर्टन में भरवाया। हालांकि राजमार्ग से गुजर रहे वाहनों के नीचे दबने से बहुत सारे नीबू खराब हो गए। इस दौरान पुलिसकर्मी द्वारकाप्रसाद गुर्जर सहित समीप के ग्रामीण भी मौजूद थे।

सडक़ हादसे में दम्पती घायल
उनियारा. टोंक. सवाई माधोपुर से उनियारा की ओर दुपहिया वाहन पर सवार होकर आ रहे पति-पत्नी मोटर साइकिल फिसल जाने से घायल हो गए। जानकारी अनुसार कस्बे के वार्ड नम्बर 12 निवासी रामावतार सोनी अपनी पत्नी कैलाशदेवी के साथ सवाई माधोपुर से उनियारा की ओर बाइक से आ रहे थे। खेड़ली गांव के पास बाइक फिसल जाने से गिरकर घायल हो गए। ग्रामीणों ने मोबाइल से परिजनों को सूचना देने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।

बजरी से भरे डंपर जब्त, चालक फरार
बनेठा. कस्बा पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन कर रहे दो डम्पर को जब्त किया हैं। थाना अधिकारी बनेठा हनुमान लाल चौधरी ने बताया कि पुलिस गश्त के दौरान बनेठा से ककोड़ चौकी पहुंची। वहां से गुदलिया विद्यालय के पास बनास की बजरी से भरे हुए दो डम्पर परिवहन करते दिखाई दिए। डम्पर चालक पुलिस को देखकर डम्पर खड़ा कर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिए है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned