विधायक हरीश मीणा ने उनियारा पालिकाध्यक्ष को कराया पदभार ग्रहण

विधायक हरीश मीणा ने उनियारा पालिकाध्यक्ष को कराया पदभार ग्रहण

By: pawan sharma

Published: 14 Feb 2021, 09:09 PM IST

उनियारा. विधायक हरीश मीणा ने कहा कि उनियारा नगर पालिका क्षेत्र के विकास के लिए किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। वे इसके लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हाल के बजट सत्र में उन्होंने उनियारा कस्बे में राजकीय बालिका महाविद्यालय खोलने सहित अन्य मांगे भी सरकार के सामने रखी है। जिन्हें पूरा करवाने के लिए प्रयास करेंगे। विधायक बस स्टैण्ड पर नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष, पंचायत समिति की प्रधान तथा पार्षद, पंचायत समिति एवं जिला परिषद सदस्यों के सम्मान के लिए आयोजित सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि काफी कोशिशों एवं मशक्कत के बाद उनियारा नगर पालिका एवं पंचायत समिति में पार्टी के बोर्ड गठित हुए हैं। ऐसे में कड़ी से कड़ी जुड़ चुकी है। इसके बाद विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। नगर पालिका एवं पंचायत समिति में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से कहा कि वे अपनी क्षमता एवं योग्यता के अनुसार जनता की आशाओं पर खरा उतरे।

प्राथमिकता के आधार पर 6 माह का विकास का रोडमैप तैयार करे तथा कार्य शुरू करें। उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष से कहा कि पिछले बोर्ड में कई प्रकार के भ्रष्टाचार एवं घपले आदि होने की जानकारी मिली है। ऐसे में वे उक्त मामलों को भी खंगाले तथा जिसने भी भ्रष्टाचार, अतिक्रमण, फर्जी पट्टे आदि देने के कार्य में दोषी हो ऐसे लोगों के विरूद्ध कार्यवाही करें।

इससे क्षेत्रीय विधायक नगर पालिका कार्यालय में नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में सम्मलित हुए। नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष मोनिका गुर्जर ने विधायक के सान्निध्य में कार्यालय का फीता काटा। विधायक ने पालिकाध्यक्ष को आसन ग्रहण करवाया। सभा के बाद कस्बे में विधायक के नेतृत्व में पुलवामा शहीदों की श्रद्धाजंली स्वरूप बस स्टैण्ड से पुरानी नगर पालिका तक कैंडल मार्च भी निकाला गया।

जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के लोग, जनप्रतिनिधी, कार्यकर्ता पदाधिकारी तथा आम लोग शामिल थे। सभा में शहर अध्यक्ष शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश पाटोदी, पूर्व पालिकाध्यक्ष महेन्द्र सिंह राणावत, जिला कांग्रेस सचिव परशुराम मीणा, प्रधान फूूल देवी मीणा, वरिष्ठ पार्षद कमरूद्दीन, लोकेश जोशी, धर्मप्रकाश शर्मा, पालिकाध्यक्ष मोनिका गूर्जर, पुष्कर दत्त खिंची, पूर्व पार्षद राधेश्याम मेरूठा, सरपंच संघ तहसील अध्यक्ष नेमीचन्द मीणा मौजूद थे।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned