युवतियों की अश्लील फोटो वायरल करने पर हंगामा, व्यापारियों ने बंद किए बाजार

युवतियों की अश्लील फोटो वायरल करने पर हंगामा, व्यापारियों ने बंद किए बाजार

 

By: pawan sharma

Published: 04 Dec 2020, 08:34 PM IST

टोंक. जिले के एक गांव में शुक्रवार को सोशल मीडिया पर दो युवतियों की अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में ग्रामीणों ने दो युवकों की जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया । वहीं मामले में शामिल अन्य दो तीन युवकों को गिरफ्तार की मांग को लेकर बाजार बंद करा दिए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही विधायक, उपखण्ड अधिकारी एवं टोंक पुलिस उप अधीक्षक मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे।

जानकारी अनुसार गांव के ही एक समुदाय विशेष के कुछ युवकों ने दो लड़कियों की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जिसकी जानकारी ग्रामवासियों को लगते ही युवकों की तलाश शुरु की, जिसमें दो युवकों को पकडकऱ उनकी जमकर धुनाई कर बंधक बना लिया, जिसकी जानकारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने उच्च अधिकारियों को घटनाक्रम से अवगत कराया तथा ग्रामीणों के चंगुल में पकड़े युवकों को थाने ले जाने का प्रयास किया।

इस पर ग्रामीणों ने मार्ग अवरुद्ध कर शेष आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े गए। इस पर उपखण्ड अधिकारी, टोंक पुलिस उप अधीक्षक चन्द्र सिंह रावत, पुलिस उप अधीक्षक पीपलू मय जाप्ता घटना स्थल पर पहुंचे तथा ग्रामीणों से वार्ता कर समझाइस कर मामले को शांत करने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण मामले में लिप्त अन्य युवकों को गिरफ्तार करने को लेकर अड़े रहे। पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी।

वहीं घटना की जानकारी पर विधायक कन्हैया लाल चौधरी मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों से समझाइस कर सम्पूर्ण मामले में दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। वहीं घटना से आक्रोशित व्यापारी े विरोध जताते हुए दुकानें बंद कर प्रदर्शन करने लगे। वहीं तीन घंटे की मशक्कत के बाद प्रशासन ने हिरासत में लिए युवकों को थाने ले जाया गया। मामले में पीडि़त लडक़ी के परिजनों की ओर से सभी आरोपी युवकों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned