script

वंशिका जैन ने जीता मिस फ्रेशर का खिताब

locationटोंकPublished: Mar 06, 2021 09:38:21 pm

Submitted by:

pawan sharma

सैंट सोल्जर महिला महाविद्यालय में शनिवार को फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। मुख्य आकर्षण स्नातक प्रथम वर्ष की छात्राओं में से मिस फ्रेशर का चुनाव रहा।

वंशिका जैन ने जीता मिस फ्रेशर का खिताब

वंशिका जैन ने जीता मिस फ्रेशर का खिताब

टोंक. सैंट सोल्जर महिला महाविद्यालय में शनिवार को फ्रेशर पार्टी-2020 का आयोजन किया गया। मुख्य आकर्षण स्नातक प्रथम वर्ष की छात्राओं में से मिस फ्रेशर का चुनाव रहा। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन कर की गई। बीएससी, बीए व बीकॉम की छात्राएं मिस फ्रेशर प्रतियोगिता की प्रतिभागी रहीं। प्रतियोगिता के तीन अलग-अलग राउण्ड रहे, जिसमें प्रतिभागी की बौद्धिक क्षमता, तार्किक क्षमता, अभिव्यक्ति, प्रस्तुति, जनरल अवेयरनेस आदि के आधार पर प्रतिभागी का चुनाव किया।
प्राचार्य डॉ.प्रिया सक्सेना ने बताया कि इन सभी राउण्ड में सर्वाधिक अंक प्राप्त कर बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा वंशिका जैन ने मिस फे्रशर-2020 का खिताब जीता है। निदेशक बाबूलाल शर्मा ने कहा कि कॉलेज में होने वाली सभी गतिविधियों में छात्राओं को पूरी भागीदारी निभानी चाहिए। प्रबंध निदेशक हितेष शर्मा ने भी छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर राघवेंद्र सिंह नामा, डॉ. मसर्रत जहां, अमित रणवाल मौजूद थे।

समारोह में विद्यार्थियों को किया सम्मानित

टोंक. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दाखिया में शनिवार को सांस्कृति कार्यक्रम में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। इसमें मुख्य अतिथि पंचायत समिति सदस्य हंसा गुर्जर व कांग्रेस जिला प्रवक्ता रामलाल संडीला थे। अध्यक्षता सरपंच संतरादेवी ने की। विशिष्ठ अतिथि सत्यनारायण बैरवा थे।

प्रधानाचार्य शिवजीलाल कटारिया ने बताया कि अतिथि रामलाल संडीला ने बोर्ड परीक्षा में मैरिट आने वाले विद्यार्थियों को हवाई यात्रा कराने और सीआर मद से भूगोल की प्रयोगशाला का कक्ष बनवाने की घोषणा की। इस दौरान उच्च अंक लाने वाले विद्यार्थियों और भामाशाह का सम्मान किया गया। समारोह में गजेन्द्रसिंह सोलंकी, रामनिवास गुर्जर, लोकेश, बंशीलाल बैरवा, राजाराम आदि मौजूद थे।
इधर, रानीपुरा उर्फ नया गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में वार्षिक उत्सव समारोह में मुख्य अतिथि भरनी सरपंच मुकेश मीणा व अध्यक्षता पीइइओ रमेश सिंह ने की। सरपंच मुकेश मीना ने कहा कि शिक्षा संस्कार देती है। शिक्षा से जीवन का निर्माण होता है। सरपंच ने शाला में कराए गए विकास कार्यों की शिलापट्टिका का अनावरण भी किया। भामाशाह व प्रतिभाओं को सम्मानित किया। इस दौरान कौशल किशोर, कपूर चन्द, मदन मीना, नरेन्द्र जैन आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो