video: वाहन रैली निकाल धरणीधर भगवान की जयंती मनाई

Pawan Kumar Sharma

Publish: Sep, 16 2018 03:51:45 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 03:51:46 PM (IST)

Tonk, Rajasthan, India

उनियारा. कस्बे सहित उपखण्ड क्षेत्र में शनिवार को धाकड समाज के लोगों द्वारा अपने आराध्य धरणीधर भगवान की जयंती श्रद्धा के साथ मनाई गई। इस अवसर पर धाकड समाज के लोगों ने कस्बे के कृषि उपज मण्डी प्रांगण से जुलस निकाला। जुलूस कृषि मण्डी से शुरू होकर कस्बे के खातोली गेट, जोशियों का मोहल्ला, कटला गेट, मुख्य बाजार, न्यू मार्केट, सरदार सिंह सर्कील होता हुआ क्षेत्र के माण्डकला के लिए रवाना हो गया।

 

जुलूस में धरणीधर भगवान की आकर्षक झांकी सजाई गई। साथ ही बडी संख्या में समाज के युवा मोटर साईकिलो पर भगवा झण्डियां लगाऐ गले में भगवा दुपट्टा डाले अपने आराध्य की जय-जयकार करते चल रहे थे। इससे पूर्व समाज के पदाधिकारियो ने धरणीधर भगवान की विधिवत पूजा अर्चना की।

 

इस अवसर पर उन्हें समाज की ओर से सम्मानित किया गया। जुलूस में अखिल भारतीय धाकड महासभा के प्रदेशाध्यक्ष हेमराज धाकड, मंत्री डॉ. प्रहलाद धाकड एवं निलम धाकड, धाकड महासभा तहसील के 108 ग्रांम के पूर्व अध्यक्ष राधाकिशन धाकड, धाकड छात्र परिषद के संरक्षक सुरेन्द्र धाकड, संयोजक गजेन्द्र धाकड, जिलाध्यक्ष मदन धाकड, तहसील मंत्री अशोक धाकड,पूर्व बीईईओ रामकिशन धाकड, बनवारी धाकड सहित काफी संख्या में समाज के गणमान्य व्यक्ती मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned