थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने आए पीडि़तों पर चाकू से ताबड़-तोड़ हमला, थानाधिकारी भी हुए चोटिल

गुंसी गांव स्थित माताजी मंदिर परिसर में गाय घुसने को लेकर हुए विवाद में गुरुवार को एफआईआर दर्ज करवाने आए लोगों पर दूसरे पक्ष के दो जनों ने थाना परिसर में चाकूबाजी कर दी, जिससे पिता पुत्र घायल हो गए। वहीं बीच-बचाव में थानाधिकारी बन्नाराम मीणा भी चोटिल हो गए।

By: pawan sharma

Published: 20 May 2021, 06:08 PM IST

निवाई. गुंसी गांव स्थित माताजी मंदिर परिसर में गाय घुसने को लेकर हुए विवाद में गुरुवार को एफआईआर दर्ज करवाने आए लोगों पर दूसरे पक्ष के दो जनों ने थाना परिसर में चाकूबाजी कर दी, जिससे पिता पुत्र घायल हो गए। वहीं बीच-बचाव में थानाधिकारी बन्नाराम मीणा भी चोटिल हो गए। सदर थानाधिकारी बन्नाराम मीणा ने बताया कि बुधवार शाम को गुंसी में माताजी मंदिर में आरती के समय मवेशी घुस आए और पक्षियों के लिए रखा चुग्गा खा गए, जिसके बाद माताजी मंदिर के पुजारी ग्यारसीलाल प्रजापत ने मवेशियों को बाहर निकाल दिया।

इस पर राजेश व विष्णु गुर्जर ने मंदिर पुजारी ग्यारसीलाल प्रजापत को मवेशी बाहर निकालने पर उलाहना दिया, जिससे दोनों पक्षों में बुधवार शाम कहासुनी हो गई। थानाधिकारी मीणा ने बताया कि इसी बात को लेकर गुरुवार सुबह फिर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट भी हो गई। मारपीट होने पर मंदिर पुजारी ग्यारसीलाल अपने पुत्र आशीष के साथ सदर थाने एफआईआर दर्ज करवाने पहुंचा।

इसी दौरान दूसरे पक्ष की ओर से विष्णु गुर्जर, राजेश गुर्जर व लक्ष्मीनारायण भी सदर थाने पर पहुंच गए। एफआईआर लिखते समय विष्णु व राजेश गुर्जर ने पुजारी ग्यारसीलाल व उसके पुत्र आशीष पर चाकू से ताबड़-तोड़ हमला कर दिया। हमला करते ही बीच बचाव करने के दौरान गिर जाने से वह भी चोटिल हो गया। इस दौरान विष्णु गुर्जर पिता-पुत्र को घायल कर फरार हो गया।

पुलिस तुंरत दोनों घायलों को उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आए। जहां प्राथमिक उपचार कर चिकित्सकों ने आशीष पुत्र ग्यारसीलाल प्रजापत को टोंक के लिए रेफर कर दिया। वहीं सदर थानाधिकारी बन्नाराम मीणा का कहना है गुंसी में बुधवार शाम को मंदिर में गाय घुसने को लेकर हुए विवाद में प्राथमिकी दर्ज करवाने आए दो जनों पर विष्णु व राजेश पुत्र लक्ष्मीनारायण गुर्जर ने थाना परिसर में मारपीट कर ली।

इस दौरान विष्णु ने चाकू से पिता-पुत्र पर चाकू वार घायल कर दिया और तीनों फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है और आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इधर, डॉ. योगेंद्र सिंह का कहना है कि चाकू से हमले में आशीष के हार्ट के नीचे और पीठ में गहरे घाव है। उसका प्राथमिक उपचार कर टोंक रेफर कर दिया गया। ग्यारसीलाल के सिर में चोंटे आई है तथा थानाधिकारी बन्नाराम मीणा के हाथ पर खरोंचे आई है।

हाथ मलती रही पुलिस
सदर थाना परिसर में एफआईआर दर्ज करवाने आए एक पक्ष के लोगों पर विष्णु व उसके साथ आए अन्य लोगों ने पुलिस के सामने चाकू से हमला कर तीनों आसानी से फरार हो गए और पुलिस हाथ मलती रह गई। गुंसी से सदर थाने मुकदमा दर्ज करवाने आए मुस्तगीस पर विष्णु पुत्र लक्ष्मीनारायण गुर्जर ने चाकू हमला कर दिया जिससे वह पिता-पुत्र घायल हो गए। चाकू मारने वाले फरार हुए आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम भेज दी और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बृजेंद्रसिंह भाटी, पुलिस उपाधीक्षक, निवाई

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned