scriptCorona Ke Karmvir :भौर के सजग प्रहरियों का साफा बंधाकर किया स्वागत, प्रमाणित खबरें पहुंचाने पर जताया आभार | Vigilant guards of Bhur were welcomed with a safa tied | Patrika News

Corona Ke Karmvir :भौर के सजग प्रहरियों का साफा बंधाकर किया स्वागत, प्रमाणित खबरें पहुंचाने पर जताया आभार

locationटोंकPublished: Apr 09, 2020 07:35:35 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लगाए गए लॉक डाउन के बीच भी भौर के सजग प्रहरियों(हॉकरों) का गुरुवार को शहर के समाजसेवी एक युवक ने स्वागत किया। इस दौरान सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखा गया।

Corona Ke Karmvir : भौर के सजग प्रहरियों का साफा बंधाकर किया स्वागत, प्रमाणित खबरें पहुंचाने पर जताया आभार

Corona Ke Karmvir : भौर के सजग प्रहरियों का साफा बंधाकर किया स्वागत, प्रमाणित खबरें पहुंचाने पर जताया आभार

देवली. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लगाए गए लॉक डाउन के बीच भी भौर के सजग प्रहरियों (हॉकरों) का गुरुवार को शहर के समाजसेवी एक युवक ने स्वागत किया। इस दौरान सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखा गया। इस दौरान पटेल नगर निवासी व समाजसेवी मनोज शर्मा ने स्थानीय आठ हॉकरों का राजस्थान परम्परा के अनुसार साफा बंधाकर स्वागत किया।
साथ ही उन्होंने हॉकरों को गुलाब का पुष्प देकर सही व सटीक खबरें आमजन तक पहुंचाने की सेवा का आभार व्यक्त किया। मनोज शर्मा ने कहा कि लॉक डाउन की अवधि में सोशल मीडिया पर झूठी खबरों की भरमार है। ऐसे में पत्रिका के कर्मवीर प्रतिदिन सुबह घर-घर जाकर प्रमाणित खबरें पहुंचा रहे है, जो सच्ची सेवा है।
इस दौरान सभी हॉकरों को अल्पाहार भी कराया गया। गौरतलब है कि शहर की गलियों में जगह-जगह अवरोध व सडक़ी खुदी होने के बावजूद के हॉकर घर-घर अखबार पहुंचा रहे है। ऐसे मेें समाचार पत्र वितरक ने अपील की है कि, पाठक भी अखबार का नियमित भुगतान करे, ताकि भौर के सजग प्रहरियों को समय पर भुगतान हो सके।

किया सम्मान
राजमहल. कोरोना वाइरस को लेकर लॉक डाउन चलते एक ओर लोगों की जिंदगी घरों में ठहर सी गई है। वहीं जान जोखिम में डालकर कर्मवीर के रूप में काम कर रहे समाचार पत्र वितरक लोगों के घर-घर पहुंचकर समय पर अखबार पहुंचा रहे है। ऐसे ही कर्मवीर समाचार पत्र वितरक का गुरुवार को पंचायत प्रशासन की ओर से सम्मान्नित किया गया। वहीं पाठकों से विगत माह का भुगतान करने की अपील भी की गई।
आर एम 1004 सीए-राजमहल। पत्रिका एजेन्ट का साफा बंधवाकर सम्मान करते सरपंच व अन्य।
फोटो केप्सन
डीओ1004सीबी। देवली। पुष्प वर्षा व साफा बंधाकर कर हॉकरों का सम्मान करते समाजसेवी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो