सत्याग्रह आंदोलन में ग्राम विकास अधिकारियों ने किया सद्बुद्धि यज्ञ

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के प्रदेश आह्वान पर सत्याग्रह आंदोलन को लेकर ग्राम विकास अधिकारियों ने मांगों को लेकर पंचायत समिति परिसर में सदबुद्धि यज्ञ किया।

By: pawan sharma

Published: 21 Feb 2021, 03:27 PM IST

निवाई. राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के प्रदेश आह्वान पर सत्याग्रह आंदोलन को लेकर ब्लॉक अध्यक्ष विनोद कुमार जैन के नेतृत्व में ग्राम विकास अधिकारियों ने मांगों को लेकर शनिवार को पंचायत समिति परिसर में सदबुद्धि यज्ञ किया। ग्राम विकास अधिकारी संघ अध्यक्ष विनोद कुमार जैन ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी संवर्ग की वेतन विसंगति दूर करने, रिक्त पदों पर भर्ती, समयबद्ध पदोन्नति एवं मांग पत्र की विभिन्न मांगों को लेकर सत्याग्रह आंदोलन के माध्यम से सत्याग्रह यज्ञ का आयोजन किया गया एवं बजट सत्र के दौरान प्रदेश के समस्त पंचायत समितियों के 8000 ग्राम विकास अधिकारियों द्वारा विधानसभा पर सत्याग्रह यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सत्याग्रह आंदोलन पर ग्राम विकास अधिकारी जनता का कार्य को बाधित नहीं करेंगे और ना ही सरकारी कार्यों को रोकेंगे।

इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री रामबाबू शर्मा, उपाध्यक्ष सियाराम मीणा, कोषाध्यक्ष चिरंजीलाल सैनी, संगठन मंत्री विजय सिंह, विनोद परिडवाल, उमाशंकर गुप्ता, लादुलाल बैरवा, नरेश शर्मा, रमेशचंद खिंची सहित सभी ग्राम विकास अधिकारियों मंत्रोचारण के साथ हवन यज्ञ में आहुतियां दी।

टोडारायसिंह. यहां पंचायत समिति परिसर में राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ शाखा टोडारायसिंह ने शनिवार को वेतन विसंगति दूर करने, रिक्त पदों की भर्ती कराने समेत अन्य मांगो को लेकर सत्याग्रह आंदोलन के तहत सद्बुद्धि यज्ञ किया। तहसील संघ अध्यक्ष अगरसिंह की अगुवाई में किए गए यज्ञ के दौरान ग्राम
विकास अधिकारी हंसराज धाकड़, पूरण मल सक्सैना, मोहन राजोरा आदि मौजूद थे।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned