scriptVillagers angry over filing fake case | फर्जी मुकदमे दर्ज कराने पर गुस्साए ग्रामीण, एसडीओ को सौंपा ज्ञापन | Patrika News

फर्जी मुकदमे दर्ज कराने पर गुस्साए ग्रामीण, एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

निर्माण कार्य में गबन एवं भ्रष्टाचार को लेकर सियासी पारा उबाल पर है। बिना कार्य भुगतान की शिकायत पर पंचायत समिति की तीन सदस्यीय टीम की जांच में सरपंच एवं ग्राम विकास अधिकारी को दोषी मानते हुए मुख्य कार्यकारी अधिकारी टोंक को रिपोर्ट की है।

टोंक

Published: May 12, 2022 07:49:23 pm

देवली. नासिरदा पंचायत में निर्माण कार्य में गबन एवं भ्रष्टाचार को लेकर सियासी पारा उबाल पर है। बिना कार्य भुगतान की शिकायत पर पंचायत समिति की तीन सदस्यीय टीम की जांच में सरपंच एवं ग्राम विकास अधिकारी को दोषी मानते हुए मुख्य कार्यकारी अधिकारी टोंक को रिपोर्ट की है।
फर्जी मुकदमे दर्ज कराने पर गुस्साए ग्रामीण, एसडीओ को सौंपा ज्ञापन
फर्जी मुकदमे दर्ज कराने पर गुस्साए ग्रामीण, एसडीओ को सौंपा ज्ञापन
वहीं सरपंच द्वारा सीआर पति समेत ग्रामीणों पर विकास कार्य रुकवाने एवं अपमानित करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाने से ग्रामीण आक्रोशित है। बुधवार को अधिकारियों को झूठी शिकायत देकर मुकदमें दर्ज कराने पर ग्रामीणों ने उपखण्ड अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा है।

नासिरदा सरपंच किरण देवी सांसी के द्वारा कलक्टर तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी को ज्ञापन सौंपा था, जिस पर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया है। ज्ञापन में ग्रामीणों ने सरपंच किरण देवी सांसी जो आरोप लगाया उस कार्य में पंचायत समिति की तीन सदस्य जांच कमेटी में जांच करके वर्णित कार्य में सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी को पूर्णतया दोषी माना गया है ।
ग्रामीणों ने 12 अप्रेल को इस कार्य में हुई अनियमितता, गबन व भ्रष्टाचार के संबंध में शिकायत देकर जांच करवाने की मांग की थी। पंचायत द्वारा कार्य के बदले 25 मार्च को ही भुगतान कर दिया गया, लेकिन उस दिन तक कोई भी कार्य प्रारंभ नहीं हुआ था। ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि उक्त कार्य में शिकायत करने के बाद आनन - फानन में पंचायत प्रशासन ने 1 मई को सामग्री डलवा कर निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया।
3 मई को जेईएन देवली ने भी मौके स्थल पर पहुंचकर कार्य बंद करने का आदेश दिया था। ग्रामीणों ने नासिरदा सरपंच द्वारा झूठे आरोपों को लगाने के लिए पाबंद किए जाने की मांग की है। ज्ञापन देने में महेंद्र मीणा, महादेव, महेश, शंकर, मुकेश, आशीष, मनीष, बनवारी, रामदेव, अनुराग, रामराज, हेमराज आदि शामिल रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.