बिजली नही आने से परेशान ग्रामीणों ने जीएसएस पर किया प्रदर्शन

पिछले तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बंद होने से खफा उपभोक्ता सरपंच रवि यादव के नेतृत्व में झिराना पहुंचे।

By: pawan sharma

Published: 11 Sep 2017, 08:43 AM IST

पीपलू.

बिजली नहीं आने पर जंवाली के उपभोक्ताओं ने  33 केवी जीएसएस स्थित कनिष्ठ अभियंता कार्यालय पहुंच कर प्रदर्शन किया, लेकिन जीएसएस पर कोई निगम कर्मचारी नहीं होने से उनकी समस्या हल नहीं हो सकी। यह है कि जंवाली पिछले तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बंद होने से खफा उपभोक्ता सरपंच रवि यादव के नेतृत्व में झिराना पहुंचे।

 

लेकिन जीएसएस पर कोई कर्मचारी नहीं मिलने पर उन्होंने कनिष्ठ अभियंता से फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठाने पर उपभोक्ता नाराजगी जताकर वापस बैरंग लौट गए। इधर झिराना जेईएन से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन मोबाइल बंद होने से सम्पर्क नहीं हो सका।

 

सैनी समाज की बैठक में लिए निर्णय
पीपलू. माली (सैनी) समाज विकास संस्थान पीपलू की बैठक महात्मा ज्योतिबा फूल छात्रावास प्रांगण में पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश गडवाल की अध्यक्षता में हुई। तहसील अध्यक्ष गोपाल सैनी ने बताया कि बैठक में पीपलू में ज्योतिबा फूले छात्रावास का 29 नवम्बर बुधवार को शिलान्यास करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

 

वहीं जिलास्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर बोर्ड परीक्षाओं में 75 प्रतिशत तथा उच्च शिक्षा में 70 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाली तथा खेल, सांस्कृतिक क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर अव्वल, राजकीय सेवा में चयनित तथा जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। बैठक में शिवजीराम, पप्पू, खेमराज, राधेश्याम, रामनिवास, किशन, कैलाश, नेहनू, शंकरलाल, पोखर, जगदीश, ग्यारसीलाल, श्योजीराम, रामबिलास, रामजीलाल, कन्हैया, सीताराम ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में रानोली, नयागांव, कुरेडा, निवाई, झिराना, मोहनाबाद, लोहरवाडा, मालीपुरा, पीपलू सहित अन्य स्थानों के समाजबंधु उपस्थित थे।

 

ट्रिपिंग से लोग परेशान
उनियारा. कस्बे में रविवार सुबह से हो रही बिजली ट्रििपंग से लोग काफी परेशान नजर आए। लोगों ने अपने घरों के विद्युत संचालित उपकरण टिपिंग के चलते बंद रखे।

 

 

शराब की दुकान में चोरी

टोंक. मेहंदवास थाना क्षेत्र के दाखिया गांव में शनिवार रात चोर शराब की दुकान के ताले तोडकऱ हजारों रुपए की कीमत की शराब ले गए।  थाना प्रभारी बृजमोहन कविया ने बताया कि दुकानदार धर्मेन्द्र गुर्जर ने मामला दर्ज कराया कि वह रात 8 बजे दुकान के ताला लगाकर घर चला गया। रविवार सुबह दुकान आने पर ताले टूटे मिले। तलाशी लेने पर करीब 50 हजार की अंग्रेजी व देशी शराब की बोतलें कम मिली।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned