script

सोच बदलने से ही समाज में बदलाव होगा: एएसपी

locationटोंकPublished: Nov 26, 2021 08:15:16 am

Submitted by:

pawan sharma

राजकीय महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत सांप्रदायिक सद्भाव अभियान के तहत संगोष्ठी का आयोजन किया जाकर विद्यार्थियों ने मतदाता जागरुकता रैली निकालकर मतदान के महत्व पर संदेश दिया ।

सोच बदलने से ही समाज में बदलाव होगा: एएसपी

सोच बदलने से ही समाज में बदलाव होगा: एएसपी

मालपुरा. राजकीय महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत सांप्रदायिक सद्भाव अभियान के तहत संगोष्ठी का आयोजन किया जाकर विद्यार्थियों ने मतदाता जागरुकता रैली निकालकर मतदान के महत्व पर संदेश दिया । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने कहा कि समाज में बदलाव की शुरुआत स्वयं हमें करनी होगी। समाज की रचना में परिवर्तन तभी संभव है जब हम अपनी सोच में बदलाव लाएंगे।
उन्होंने छात्राओं को महिला सुरक्षा एवं स्पीक अप कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि इसके माध्यम से अपनी सुरक्षा स्वयं कर सकते हैं एवं सरकार द्वारा संचालित आवाज दो अभियान के बारे में जानकारी दी। प्राचार्य डॉ विनोद कुमार शर्मा ने कहा कि हमें समाज को एकता के सूत्र में बांधना होगा। कार्यक्रम में व्याख्याता डॉ. नरेश कुमार मीना, डॉ आभा माथुर, डॉ एसके अग्रवाल ,डॉ.जी एल गुप्ता, डॉ. आरएन बेरवा ,सुश्री सुभ्रा चतुर्वेदी ने भी विचार व्यक्त किए । राष्ट्रीय सेवा योजना प्रभारी डॉ कल्पना भारद्वाज ने संगोष्ठी का संचालन किया।
कपड़ा व्यापार मंडल ने सौंपा ज्ञापन
मालपुरा. मालपुरा टोडारायसिंह विधायक कन्हैया लाल चौधरी को गुरुवार को सीनियर हायर सैकेण्डरी स्कूल के सामने व आस-पास रोड पर अवैध व्यापार कर रहे लोगों के खिलाफ कपड़ा व्यापार मंडल के अध्यक्ष कैलाश चंद डेठाणी के नेतृत्व में व्यापारियों ने ज्ञापन दिया। ज्ञापन में अवगत कराया कि नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी नवरतन शर्मा, अध्यक्षा सोनिया सोनी, उपखण्ड अधिकारी रामकुमार वर्मा को 16 नवम्बर को ज्ञापन देने के बावजूद भी आज तक कार्यवाही नहीं हुई । जबकि फुटपाथ की अनुमति नहीं होने के बावजूद भी लगातार अपना व्यापार कर रहे हैं, जिससे मालपुरा के व्यापारियों में रोष व्याप्त है। व्यापारियो ने अवैध व्यापार को रोकने व हटाने की मांग की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो