scriptपेयजल संकट पर वार्ड वासियों ने किया प्रदर्शन | Ward dwellers performed drinking water crisis | Patrika News

पेयजल संकट पर वार्ड वासियों ने किया प्रदर्शन

locationटोंकPublished: Mar 24, 2019 02:22:26 pm

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

पानी की किल्लत शुरु होने लगी है। ग्रामीण क्षेत्रों में जहां पेयजल संकट की स्थिति बनी हुई है वहीं मुख्यालय पर भी पेयजल संकट की स्थिति पैदा होने लगी है।

Summer season

मालपुरा पेयजल संकट की समस्या को लेकर जलदाय विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन करते वार्डवासी।

मालपुरा. गर्मी के मौसम के दस्तक देने के साथ ही पानी की किल्लत शुरु होने लगी है। ग्रामीण क्षेत्रों में जहां पेयजल संकट की स्थिति बनी हुई है वहीं मुख्यालय पर भी पेयजल संकट की स्थिति पैदा होने लगी है।
वार्ड में व्याप्त पेयजल संकट को लेकर शनिवार को कस्बे के वार्ड नं. 8 , 9, 12, 13 के वार्डवासियों ने जलदाय विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए अधिकारियों के नहीं मिलने पर आक्रोश प्रकट किया।

गर्मी के मौसम के शुरु होने के साथ ही पेयजल संकट की स्थिति गहराने लगी है जलदाय विभाग की ओर से की जा रही पेयजल सप्लाई में लगातार कटौती करने, सप्लाई भी दो दिन में एक बार करने तथा कम प्रेशर से पानी की सप्लाई होने से पेयजल संकट का सामना कर रहे
वार्ड नं. 8 , 9, 12, 13 के पवन जैन संगम, बंटी काबरा, महावीर बडग़ुर्जर, लड्डूराम, रामपाल आगीवाल, जितेन्द्र सुराशाही सहित कई वार्डवासी जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होनें गत तीन-चार दिनों से पानी नहीं आने की शिकायत से अधिकारियों को अवगत करवाना चाहा,
लेकिन शनिवार के चलते मुख्यालय पर जलदाय विभाग के किसी भी अधिकारी के मौजूद नहीं होने से वार्डवासियों का गुस्सा फुट पड़ा तथा वार्डवासी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करने लगे।

वार्डवासियों ने मामले की सूचना विधायक को भी दी। कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि धुलण्डी के पर्व पर पानी की सप्लाई अधिक करने व आगे से ही पानी की कटौती होने से सप्लाई पूर्ण रुप से नहीं हो पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो