scriptवार्ड पंचों ने संवेदक को बजरी में मिट्टी मिलाते पकड़ा | Ward Panches caught the sensor mixing soil in the gravel | Patrika News

वार्ड पंचों ने संवेदक को बजरी में मिट्टी मिलाते पकड़ा

locationटोंकPublished: Oct 15, 2021 08:34:48 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

सरपंच-सचिव ने रुकवाया कामनिवाई. झिलाय में दस लाख रुपए की लागत से बन रही सीसी रोड में संवेदक द्वारा बनास की बजरी में मिट्टी युक्त खाळ की बजरी मिलाते हुए वार्ड पंचों ने मौके पर पकड़ लिया।

वार्ड पंचों ने संवेदक को बजरी में मिट्टी मिलाते पकड़ा

वार्ड पंचों ने संवेदक को बजरी में मिट्टी मिलाते पकड़ा

वार्ड पंचों ने संवेदक को बजरी में मिट्टी मिलाते पकड़ा
सरपंच-सचिव ने रुकवाया काम
निवाई. झिलाय में दस लाख रुपए की लागत से बन रही सीसी रोड में संवेदक द्वारा बनास की बजरी में मिट्टी युक्त खाळ की बजरी मिलाते हुए वार्ड पंचों ने मौके पर पकड़ लिया।

वार्ड पंचों को देखकर संवेदक ने जेसीबी मशीन को मौके से भेज दिया और संवेदक द्वारा घटिया सामग्री से सीसी रोड बनाने की शिकायत सरपंच कांतादेवी शर्मा व ग्राम विकास अधिकारी रमेश मीणा को सूचना दी।
वार्ड पंचों की सूचना पर सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी ने संवेदक द्वारा किए जा रहे सड़क निर्माण कार्य को रोकने के निर्देश दिए। उपसरपंच भैरूलाल प्रजापत, वार्ड पंच मोती डोई, धर्मेंद्र जैन, रामकिशोर जाट, मूलचंद सैनी, छोटू गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार को ग्रामीणों ने शिकायत की कि सीसी रोड निर्माण कार्य में संवेदक द्वारा बनास की बजरी में खाळ की मिट्टी युक्त बजरी मिलाई जा रही है।

जिससे मिट्टी वाली बजरी से सड़क जल्दी टूट जाएगी। ग्रामीणों की शिकायत पर को उप सरपंच और वार्ड पंच सड़क निर्माण स्थल पर जा पहुंचे, जहां संवेदक द्वारा बनास की बजरी में खाल की तीन ट्रॉली बजरी जेसीबी से मिलाते हुए मौके पर पकड़ लिया। वार्ड पंचों ने सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी को संवेदक द्वारा जान बूझकर की घटिया सामग्री लगाने की सारी जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने संवेदक को तत्काल निर्माण कार्य रोकने के निर्देश दिए।

कार्य बंद रहेगा
ग्राम विकास अधिकारी रमेश मीणा का कहना है कि राज्य वित्तीय आयोग पंचम योजनान्तर्गत 10 लाख रुपए की लागत से गोपाल मंदिर से निवाई दरवाजा तक 800फीट सीसी रोड निर्माण कार्य चल रहा है।

उप सरपंच और वार्ड पंचों द्वारा घटिया निर्माण सामग्री की शिकायत की, शिकायत मिलते ही काम रुकवा दिया गया। आगे पंचायत प्रशासन के कर्मचारियों की मौजूदगी में ही सीसी रोड का निर्माण करवाया जाएगा। तब तक कार्य बंद रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो