script

वैक्शीनेशन सेंटर में वार्ड पंच ने की हाथापाई, कर्मचारियों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

locationटोंकPublished: Jun 10, 2021 06:23:15 pm

Submitted by:

pawan sharma

दूनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र स्थित धर्मशाला में चल रहे वैक्सीन सेंटर पर बुधवार दोपहर वैक्सीन लगाए जाने को लेकर हुई कहासुनी के बाद कार्यरत कार्मिक एवं वार्ड पंच में हाथापाई हो गई। इस पर मौजूद अन्य कार्मिकों एवं ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर उन्हें अलग-अलग कर दिया। वहीं कार्मिक की सूचना पर पुलिस ने वार्ड पंच को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

वैक्शीनेशन सेंटर में वार्ड पंच ने की हाथापाई, कर्मचारियों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

वैक्शीनेशन सेंटर में वार्ड पंच ने की हाथापाई, कर्मचारियों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

दूनी. दूनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र स्थित धर्मशाला में चल रहे वैक्सीन सेंटर पर बुधवार दोपहर वैक्सीन लगाए जाने को लेकर हुई कहासुनी के बाद कार्यरत कार्मिक एवं वार्ड पंच में हाथापाई हो गई। इस पर मौजूद अन्य कार्मिकों एवं ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर उन्हें अलग-अलग कर दिया। वहीं कार्मिक की सूचना पर पुलिस ने वार्ड पंच को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
इधर, कार्मिक से मारपीट के बाद गुरुवार को कार्यरत शिक्षकों ने वैक्सीनेशन कार्य का बहिष्कार कर वार्डपंच के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर गुरुवार देवली एसडीओ के नाम दूनी तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया की शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार वार्डपंच देवकी है।
उन्होंने बताया की कस्बे में चल रहे 18 से 44 वर्ष के लिए वैक्सीनेशन को लेकर वार्डपंच देवकी जनप्रतिनिधि होने के नाते अपने मोहल्ले के लोगों को जागरूक कर वैक्सीनेशन कराने के लिए धर्मशाला लेकर पहुंचा। इसी दौरान वहां रजिस्ट्रेशन के कार्य में लगे अध्यापक कार्मिक प्रवीण जांगिड़ से चहेतों के वैक्सीन लगाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई, जो बाद में परस्पर मारपीट में बदल गई।
इस दौरान वहां मौजूद अन्य कार्मिकों-ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर दोनो को अलग किया। इधर, दूनी के राबाउमावि एवं राउमावि के अध्यापक-अध्यापिकाओं ने अध्यापक कार्मिक से हुई मारपीट के बाद सुरेन्द्रसिंह नरूका के निर्देशन में वैक्सीनेशन कार्य का बहिष्कार कर वार्डपंच पर कार्रवाई के लिए देवली एसडीओ भारतभूषण गोयल के नाम दूनी तहसीलदार की अनुपस्थिति में कार्मिक को ज्ञापन सौंपा।

उपखण्ड अधिकारी को बताई समस्या

उनियारा. उपखण्ड अधिकारी रजनी मीना को गुरुवार को लोगों ने ज्ञापन सौंप गारंटी अवधि में क्षतिग्रस्त हुई सडक़ को पुन: बनवाए जाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया गया की नगर पालिका द्वारा गत वर्ष भूतेश्वर गेट से नहर तक सीसी रोड बनाया गया था, जो गांरटी अवधि में ही क्षतिग्रस्त हो गया। जर्जर रोड से गुजरने वाले वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।लोगों ने रोड निर्माण करने वाले ठेकेदार के खिलाफ उचित करने एवं पुन: रोड बनवाने की मांग की है। इस दौरान पार्षद मानवेन्द्र कुशवाह, अजय महावर, विष्णु खींची, कुलदीप महावर राजेश आकाश विनोद विशाल मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो