scriptहथियार बंद लूटेरों नेे सो रहे परिवार के साथ पहले किया ऐसा काम, फिर बंधक बना ले गए साढ़े चार किलो चांदी व सात तोला सोने के आभूषण | Weapons armed with robbers took ornaments made of mortgages | Patrika News

हथियार बंद लूटेरों नेे सो रहे परिवार के साथ पहले किया ऐसा काम, फिर बंधक बना ले गए साढ़े चार किलो चांदी व सात तोला सोने के आभूषण

locationटोंकPublished: Sep 20, 2018 08:34:51 am

Submitted by:

pawan sharma

रात करीब एक बजे अचानक एक दर्जन से अधिक लुटेरों ने हाथों में लकडिय़ा, सरिया, लोहे सम्बल, बन्दूकें,चाकू लेकर बाहर सो रहे लोगों पर हमला बोल दिया।
 

weapons-armed-with-robbers-took-ornaments-made-of-mortgages

लाम्बाहरिसिंह क्षेत्र के बागरिया ढाणी में लूट की घटना के बाद मकान में बिखरा पडा सामान।

लाम्बाहरिसिंह. थाना क्षेत्र के इंदोली पंचायत के तात्या गांव के समीप बागरिया ढाणी में मंगलवार रात्रि को हथियारों से लेस लुटेरों ने घरों के बाहर सो रहे महिला-पुरुषों पर हमला कर घायल अवस्था में कमरों में बंद कर जेवरात, नकदी लेकर फरार हो गए।
सूचना पर मालपुरा व लाम्बाहरिसिंह से पहुंची एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को मालपुरा अस्पताल पहुंचाया, जहां से चार घायलों को जयपुर रैफर किया गया। सूचना पर पहुंचे मालपुरा पुलिस उपाधीक्षक राजेश मलिक ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया।

थाना प्रभारी रतन लाल ने बताया कि तात्या गांव के समीप बागरिया ढाणी में बागरिया समाज के तीन परिवार रह रहे है। रात करीब एक बजे अचानक एक दर्जन से अधिक लुटेरों ने हाथों में लकडिय़ा, सरिया, लोहे सम्बल, बन्दूकें,चाकू लेकर बाहर सो रहे लोगों पर हमला बोल दिया।
कुछ लुटेरों ने मुहं पर नकाब लगा रखा था। घबराए लोगों ने घायल अवस्था में एकत्र होकर एक मकान में घुस कमरे में अन्दर से बंद कर लिया। लुटेरों ने कमरे में बंद पीडि़तों को जेवरात, नकदी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।
कमरे से बाहर नहीं निकलने पर लुटेरों ने कमरे के गेट व खिड़कियां तोड़ पीडि़तों को आंगन में लाकर मारपीट कर महिलाओं ने पहने हुए गहने झीनने लगे। पीडि़त घायल जगदीश ने मौके से भाग कर पास ही गांव में पहुंच लोगों को घटना की सूचना दी।
इधर, लुटेरों ने घायलों को अलग-अलग कमरों में बंद कर मकानों के कमरों को खंगाल उसमें से करीब चार किलो वजनी चांदी एवं करीब सात तोला सोने के जेवरात समेत दो लाख नकदी चुरा कर फरार हो गए। घटना को लेकर पीडि़त रघुनाथ ने थाने पर अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
रिश्तेदारों पर अंदेशा
थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त प्रहलाद की अजमेर जिले के खरवड़ गांव में शादी हुई थी। प्रहलाद और पत्नी के बीच अनबन होने से दोनों के बीच न्यायालय में वाद चल रहा है। प्रहलाद को खरवड़ ससुराल वालों से आए दिन धमकियां दी जा रही थी। प्रहलाद ने दूसरी शादी कर ली। इससे पीडि़तों ने प्रहलाद के ससुराल वालों पर अंदेशा जताया है
चार जयपुर रैफर
मारपीट में बागरिया ढाणी निवासी रतन, झमरी, प्रहलाद, सायरी, जगदीश, मादू, रघुनाथ, लाली,रामपाली समेत घायल हो गए। घायलों को दो एम्बुलेंस की सहायता से मालपुरा अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने जगदीश, रतन, प्रहलाद, सायरी की हालत गंभीर होने से जयपुर रैफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो