scriptदुकान में भीड़ मिली तो 72 घंटे के लिए किया सीज | When the shop got crowded, then seized for 72 hours | Patrika News

दुकान में भीड़ मिली तो 72 घंटे के लिए किया सीज

locationटोंकPublished: Apr 10, 2021 07:26:49 am

Submitted by:

pawan sharma

नगरपालिका प्रशासन, कोरोना एडवायजरी का उल्लंघन करने पर सख्ती के बीच कार्रवाई करते हुए रेडिमेड कपड़े की दुकान पर भीड़ मिलने पर आगामी 72 घंटे के लिए सीज किया है।

दुकान में भीड़ मिली तो 72 घंटे के लिए किया सीज

दुकान में भीड़ मिली तो 72 घंटे के लिए किया सीज

टोडारायसिंह. नगरपालिका प्रशासन, कोरोना एडवायजरी का उल्लंघन करने पर सख्ती के बीच कार्रवाई करते हुए रेडिमेड कपड़े की दुकान पर भीड़ मिलने पर आगामी 72 घंटे के लिए सीज किया है। वहीं बिना मास्क घूमने पर पांच दर्जन से अधिक व्यक्तियों के खिलाफ चालान कार्रवाई की।
उपखण्ड अधिकारी के निर्देश पर पालिका ईओ शंभूलाल मीणा व नायब तहसीलदार ओमप्रकाश शर्मा ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए केकड़ी रोड, चुंगी नाका, पीपली चौराहा, माणक चौक, एसबीआई बैंक समेत अन्य चौराहे व मुख्य बाजार में बिना मास्क घूमने लोगो के खिलाफ चालान कार्रवाई की।
वहीं शहर स्थित गणपति प्लाजा स्थित रतना कलेक्शन नामक रेडिमेड दुकान पर बिना मास्क के लोगों की भीड़ नजर आने पर कार्रवाई करते हुए आगामी 72 घण्टे के लिए दुकान को सीज कर दिया। नगरपालिका टीम ने शहर में बिना मास्क घूमते 41 जनों के चालान काटे, वहीं तहसील प्रशासन दो दर्जन व्यक्तियों के खिलाफ चालान कार्रवाई की।
कोरोना संक्रमित बढ़े तो शहर में लग सकता है कफ्र्यू-एसडीओ

निवाई . उपखंड क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमितों को लेकर उपखंड अधिकारी कार्यालय में एसडीओ त्रिलोकचंद मीणा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में एसडीओ मीणा ने कहा कि शहर में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। महामारी इसी तरह बढ़ती रही तो शहर में कफ्र्यू लगने की स्थिति हो सकती है। इसलिए शहर के व्यापारी और धार्मिक स्थलों पर मास्क और सैनेटाइजर का उपयोग करें। एसडीओ ने कहा कि मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ श्रद्धालुओं को प्रवेश दिया जाए।
बैठक में मंडी सचिव क्रांतिचंद मीणा, ब्लॉक सीएमएचओ शैलेंद्रसिंह चौधरी, पालिकाध्यक्ष दिलीप ईसरानी, किराना व्यापार मंडल के अध्यक्ष चेतन चंवरिया, कृषि मंडी व्यापार मंडल के संरक्षक ताराचंद बोहरा, श्याम मित्र मंडल अध्यक्ष रवि अग्रवाल, शक्ति पीठ सेवा संस्थान के अध्यक्ष शंकर सोनी, घासी जैन, रामअवतार तंबोली, केदार जायसवाल, हाफिज मोहम्मद, सलीम नकवी, अब्दुल रहमान, ओमप्रकाश जैन, मनोज पाटनी, अबरार अहमद सहित कई व्यापार मंडल के पदाधिकारी और धार्मिक संस्था के पदाधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो