पिछा किया तो बजरी से भरी ट्रैक्टर को छोड़ भागे

दो ट्रैक्टर ट्रॉलियां जब्त

By: Vijay

Published: 01 Dec 2020, 10:00 PM IST



टोडारायसिंह. बनास नदी तन से बजरी के अवैध दोहन व परिवहन पर कार्रवाई के बीच मंगलवार को बरवास नायब तहसीलदार के पीछा करने पर दो ट्रैक्टर चालक बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को चारागाह क्षेत्र में छोड़ कर मौके से फरार हो गए।
बरवास नायब तहसीलदार नारायणलाल दैया ने बताया कि मंगलवार दोपहर गेदिया-बरवास मार्ग पर बजरी से भरे दो ट्रैक्टर ट्रॉली मिले। सरकारी वाहन को देख दोनों ट्रैक्टर को दौड़ाकर ले गए। इसी बीच पीछा करने पर दो टै्रक्टर चालक क्यारिया गांव के चारागाह में खड़ा कर भाग छूटे। मौके पर पहुंची राजस्व टीम ने पुलिस जाब्ता बुलाया तथा बजरी से भरे दोनों ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस थाना टोडारायसिंह में खड़ा करवाया है। इधर, अग्रिम कार्रवाई के लिए खनन व परिवहन विभाग को सूचना दी गई है। इस दौरान पटवारी गोकुल बैरवा व मोर पुलिस चौकी प्रभारी बन्नालाल यादव मौजूद थे।
निवाई. बरौली पुलिस ने अवैध बजरी खनन को लेकर सोमवार रात तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त करके चार जनों को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी कैलाशकुमार बिश्नोई ने बताया कि गांव पितावास से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली एवं बगड़ी तन से बजरी के दो ट्रैक्टर-ट्रोलियों को जब्त किया है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर चालक सुरेश गुर्जर निवासी पुसवाडिया की ढाणी वनस्थली को गिरफ्तार किया है। इसी प्रकार बजरी मामले में फरार चल रहे विकास मीणा निवासी कुशलपुरा कोटखावदा, धोलूराम मीणा निवासी सीदड़ा, धर्मराज गुर्जर निवासी कवरपुरा थाना चौथ का बरवाड़ा को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि सभी जब्त ट्रैक्टर-ट्रोलियो को पुलिस थाने में खड़ा करवा दिया गया है एवं चालकों पर मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी गई है।(ए.सं.)

Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned