सर्राफा की दुकान से लाखों के जेवर चोरी करने के आरोप में महिला को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मुख्य बाजार स्थित सर्राफा की दुकान से गत वर्ष हुई लाखों के जेवर चोरी करने की आरोपी महिला को रविवार को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को निरूद्ध किया है। साथ ही आरोपी महिला से चोरी गए जेवर भी बरामद किए हैं।

By: pawan sharma

Updated: 13 Jun 2021, 09:15 PM IST

दूनी. पुलिस ने मुख्य बाजार स्थित सर्राफा की दुकान से गत वर्ष हुई लाखों के जेवर चोरी करने की आरोपी महिला को रविवार को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को निरूद्ध किया है। साथ ही आरोपी महिला से चोरी गए जेवर भी बरामद किए हैं। उक्त चोरी मामले में पहले तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया की आरोपी महिला भूरीदेवी बागरिया को गिरफ्तार कर एक नाबालिग बालिका को निरूद्ध किया गया है।

आरोपी महिला की निशानदेही से 20 जोड़ी सोने के टॉप्स बरामद किए हैं। गौरतलब है कि चोरी दूनी निवासी संजय पुत्र प्रकाशचंद जैन की दुकान पर हुई थी। 2 मार्च 2020 की शाम चार-पांच महिला प्रतिष्ठान पर आई और बच्चो के हाथों में पहनने के चांदी के कड़े व अन्य जेवर दिखाने को कहा। इस दौरान साथ आई महिला ने मौका पाकर शोकेस में रखा 200 ग्राम सोने के टॉप्स से भरा डिब्बा चुराकर अपनी शॉल में छिपा लिया।

इसके बाद आरोपी महिलाएं एक हजार 300 रुपए की खरीदारी कर दुकान से चली गई। सामान देखने पर टॉप्स का डिब्बा नहीं मिलने पर सर्राफा व्यापारी की दुकान में तलाशी शुरू हो गई। चोरी की घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद चोरी का पता लगने पर व्यापारियों सहित ग्रामीणों ने आरोपी महिलाओं की तलाश की, लेकिन नहीं मिलने पर थाने में उनके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया।


जुआ खेलने के आरोप में 6 गिरफ्तार
निवाई. पुलिस ने शहर में सार्वजनिक स्थानों पर जुआ खेलने के आरोप में 6 जनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अजय कुमार ने भी बताया कि शहर में अलग-अलग जगहों से ताशपत्ती का जुआ खेलने के आरोप में जीवण माली, ताराचंद माली, तोताराम माली, शंकर माली, दीपू माली एवं मुकेश माली को गिरफ्तार किया है। सभी से करीब ढाई हजार रुपए बरामद किए गए हैं। इसी प्रकार शहर में तेज आवाज में टेप बजाकर ध्वनि प्रदूषण करने के आरोप में धर्मराज पुत्र रामरतन गुर्जर कुकासवाला की ढाणी दत्तवास को गिरफ्तार किया गया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned