scriptकार की टक्कर से बस का इंतजार कर रही महिला की हुई मौत | Woman died due to car collision | Patrika News

कार की टक्कर से बस का इंतजार कर रही महिला की हुई मौत

locationटोंकPublished: Mar 02, 2021 05:50:18 pm

Submitted by:

pawan sharma

घाड़ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गैरोली मोड़ पर कार की टक्कर में गंभीर घायल हुई महिला की उपचार कराने जाते समय मंगलवार बीच मार्ग में मौत हो गई।

कार की टक्कर से बस का इंतजार कर रही महिला की हुई मौत

कार की टक्कर से बस का इंतजार कर रही महिला की हुई मौत

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गैरोली मोड़ पर कार की टक्कर में गंभीर घायल हुई महिला की उपचार कराने जाते समय मंगलवार बीच मार्ग में मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने टोंक सआदत अस्पताल में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। सरोली पुलिस चौकी प्रभारी हरफूल मीणा ने बताया कि मृतका भगवानपुरा, राजमहल निवासी लक्ष्मी (25) पत्नी मोनू कालबेलिया है।
उन्होंने बताया कि सोमवार को मृतका लक्ष्मी अपने पति के साथ गैरोली मोड़ पर खड़ी होकर राजमहल जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी, इसी दौरान टोंक की ओर से तेज गति से आई कार ने लक्ष्मी को टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को टोंक अस्पताल लेकर गई मगर हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया, जहां बीच मार्ग में उसकी मौत हो गई।

बाइक सवार की मौत
देवली. हनुमाननगर थानांतर्गत अमरवासी ग्राम के समीप मंगलवार दोपहर को एक वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। हेड कांस्टेबल खेमराज मीणा ने बताया कि हरना थाना पेज की बावड़ी जिला बूंदी निवासी राम लाल पुत्र लादूराम मीणा(46)बाइक से जहाजपुर की तरफ जा रहा था।
इस दौरान अमरवासी के समीप सामने से आ रहे ट्रक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे रामलाल की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई तथा चालक वाहन छोडकऱ भाग गया। सूचना के बाद मृतक के परिजन चिकित्सालय पहुंचे। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो