कार की टक्कर से बस का इंतजार कर रही महिला की हुई मौत

घाड़ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गैरोली मोड़ पर कार की टक्कर में गंभीर घायल हुई महिला की उपचार कराने जाते समय मंगलवार बीच मार्ग में मौत हो गई।

By: pawan sharma

Published: 02 Mar 2021, 05:50 PM IST

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गैरोली मोड़ पर कार की टक्कर में गंभीर घायल हुई महिला की उपचार कराने जाते समय मंगलवार बीच मार्ग में मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने टोंक सआदत अस्पताल में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। सरोली पुलिस चौकी प्रभारी हरफूल मीणा ने बताया कि मृतका भगवानपुरा, राजमहल निवासी लक्ष्मी (25) पत्नी मोनू कालबेलिया है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को मृतका लक्ष्मी अपने पति के साथ गैरोली मोड़ पर खड़ी होकर राजमहल जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी, इसी दौरान टोंक की ओर से तेज गति से आई कार ने लक्ष्मी को टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को टोंक अस्पताल लेकर गई मगर हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया, जहां बीच मार्ग में उसकी मौत हो गई।


बाइक सवार की मौत
देवली. हनुमाननगर थानांतर्गत अमरवासी ग्राम के समीप मंगलवार दोपहर को एक वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। हेड कांस्टेबल खेमराज मीणा ने बताया कि हरना थाना पेज की बावड़ी जिला बूंदी निवासी राम लाल पुत्र लादूराम मीणा(46)बाइक से जहाजपुर की तरफ जा रहा था।

इस दौरान अमरवासी के समीप सामने से आ रहे ट्रक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे रामलाल की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई तथा चालक वाहन छोडकऱ भाग गया। सूचना के बाद मृतक के परिजन चिकित्सालय पहुंचे। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned