scriptWoman dies after falling in well | चारा लेने गई महिला की कुएं में गिरने से मौत | Patrika News

चारा लेने गई महिला की कुएं में गिरने से मौत

देवल पंचायत के चतरपुरा गांव में रविवार सुबह पैर फिसलने से एक मिहला कुएं में गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई।

 

टोंक

Published: January 10, 2022 08:53:31 am

लाम्बाहरिसिंह. देवल पंचायत के चतरपुरा गांव में रविवार सुबह पैर फिसलने से एक मिहला कुएं में गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई। मृतका खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। आवाज सून पहुंचे ग्रामीणों ने बाहर निकाल अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी प्रभुङ्क्षसह ने बताया कि मृतका घीसी जाट 45 पत्नी पप्पू जाट निवासी चतरपुरा है।
चारा लेने गई महिला की कुएं में गिरने से मौत
चारा लेने गई महिला की कुएं में गिरने से मौत
मृतका सुबह पशुओं के लिए चारा लेने खेत पर गई थी। खेत में कुएं के पास चारा काटते समय बरसात से गीली मिट्् टी होने से अचानक पैर फिसलकर कुएं में गिर गई। सूचना पर पहुंचे पंचायत समिति सदस्य शिवराज व अन्य ग्रामीणों ने महिला को बाहर निकाल निजी वाहन सहायता से पीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सक कमलेश माली ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। घटना को लेकर मृतका के पति पप्पू ने मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सडक़ हादसे में मौत

निवाई. उपखंड क्षेत्र के गांव करेडा बुजुर्ग निवासी पुलिस निरीक्षक की सडक़ हादसे में मृत्यु हो गई। जिससे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। सूत्रों के अनुसार चित्तौडगढ-कोटा नेशनल हाईवे पर स्थित खैरपुरा के समीप एक सडक़ हादसे बांसवाड़ा के सदर थाने में तैनात पुलिस निरीक्षक रमेशचंद्र पुत्र मूलचंद बैरवा की मौत हो गई।
पुलिस निरीक्षक की मौत के समाचार मिलते गांव में कोहराम मच गया और चारों ओर शोक की लहर दौड़ गई। इस दौरान ग्रामीण दूरभाष पर एक दूसरे को जानकारी दी तथा घटनास्थल थाना क्षेत्र के थाने में फोन कर विभिन्न जानकारी जुटाई। घटना स्थल से सडक़ हादसों में गंभीर घायल हुए पुलिस निरीक्षक को चितौडगढ़़ के जिला अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान पुलिस निरीक्षक रमेशचंद्र ने अंतिम सांस ली। इस घटना के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद सोमवार की अलसुबह मृतक पुलिस निरीक्षक का शव उनके पैतृक गांव करेडा बुजुर्ग पहुंचेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोककौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.