scriptदेवली के डाबर खुर्द गांव में अचेत हालत में मिली महिला | woman found unconcious | Patrika News

देवली के डाबर खुर्द गांव में अचेत हालत में मिली महिला

locationटोंकPublished: Aug 29, 2018 04:26:35 pm

Submitted by:

Kamal Bairwa

देवरी थाना क्षेत्र के डाबर खुर्द गांव में 25 वर्षीय महिला संदिग्ध अवस्था में पड़ी मिली

चिकित्सक

देवली के डाबरखुर्द गांव में संदिग्ध हालत में मिली का महिला का अस्पताल में उपचार करते चिकित्सक।

देवली. थाना क्षेत्र के डाबर खुर्द गांव में मंगलवार दोपहर 25 वर्षीय महिला संदिग्ध अवस्था में पड़ी मिली। सूचना पर एम्बूलेंस ने पहुंचकर महिला को देवली अस्पताल में भर्ती कराया। देवली थाना पुलिस के अनुसार महिला स्वयं को मध्यप्रदेश के इन्दौर निवासी बता रही है। हालांकि वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। चिकित्सकों के अनुसार महिला के साथ संभवतया मारपीट हुई।
इसके चलते उसके आंख के पास चोट के निशान है। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि महिला डाबरखुर्द के समीप अचेत अवस्था में मिली, जिसके कपड़े फटे हुए थे। इस पर ग्रामीणों ने महिलाओं के सहयोग से उसे कपड़े पहनाएं। सूचना पर हैडकांस्टेबल गणेश ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। वहीं पीडि़ता से बात कर बयान दर्ज करने की कोशिश की, लेकिन पीडि़ता की मानसिक स्थिति सही नहीं होने से पुलिस बयान लेने में दो बार असफल रही। हालांकि पुलिस पीडि़ता के साथ हुई मारपीट के अलावा अन्य पक्ष की भी जांच कर रही है।
विद्यालय में पद रिक्त, ग्रामीणों में नाराजगी
निवाई. दत्तवास के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में शिक्षकों के 15 पद रिक्त हैं। इससे छात्रों का भविष्य अंधकार में है। इसके चलते ग्रामीणों में नाराजगी बनी हुई है। प्रधानाचार्य सह्रस्त्रपाल चौधरी ने बताया कि कक्षा एक से माध्यमिक तक करीब 1300 छात्र-छात्राओं का नामांकन है। वर्तमान में तीन संकाय संचालित है। इसमें द्वितीय श्रेणी वरिष्ठ अध्यापक के 9 पद स्वीकृत हैं।
इनमें से 2 पद रिक्त हैं। अध्यापक लेवल द्वितीय एक पद एवं पीटीआई लेवल द्वितीय एक पद, प्रयोगशाला सहायक 2, पुस्तकालय अध्यक्ष एक पद, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी 4 पद एवं जमादार का एक पद सहित कुल 15 पद रिक्त हैं। प्रधानाचार्य ने बताया कि विज्ञान संकाय में अभी तक प्रयोगशाला संचालित नहीं है। इससे विज्ञान वर्ग के छात्रों की पढ़ाई बाधित हो रही है। छात्र-छात्राओं के बैठने की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। इससे एक कक्षा में क्षमता से अधिक छात्र-छात्राओं को बिठाया जा रहा है। ग्रामीणों ने जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र भेजकर विद्यालय में पर्याप्त शिक्षकों की नियुक्ति करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो