scriptvideo:  जादू-टोने का आरोप लगा भिक्षावृत्ति के लिए आई महिलाओं की ग्रामीणों ने पिटाई कर बंद किया कमरे में | Women beating off in the room | Patrika News

video:  जादू-टोने का आरोप लगा भिक्षावृत्ति के लिए आई महिलाओं की ग्रामीणों ने पिटाई कर बंद किया कमरे में

locationटोंकPublished: Dec 10, 2017 08:39:29 am

Submitted by:

pawan sharma

पुलिस ने दोनों महिलाओं को संदिग्धावस्था में गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है।

महिलाओं को संदिग्धावस्था में गिरफ्तार

राजमहल. भिक्षावृत्ति के लिए भीलवाड़ा के खरेड़ा की दो महिलाओं की मारपीट कर दी। दूनी थाना पुलिस ने दोनों महिलाओं को संदिग्धावस्था में गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है।

राजमहल. कस्बे के तुमीपुरा मोहल्ले में शुक्रवार शाम एक लडक़ी की अचानक तबीयत खराब होने से जादू-टोने की आशंका से परिजनों ने मोहल्ले में भिक्षावृत्ति के लिए भीलवाड़ा के खरेड़ा की दो महिलाओं की मारपीट कर दी। दूनी थाना पुलिस ने दोनों महिलाओं को संदिग्धावस्था में गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है।
गौरतलब है कि तुमीपुरा मोहल्ले में शुक्रवार दोपहर भीलवाड़ा के खरेड़ा निवासी दो महिलाएं भिक्षावृत्ति के लिए आई थी, जिन्होंने एक घर के बाहर बैठी 18 वर्षीय रामघणी लोधा को करीब तीन-चार लौंग खाने के लिए दिए थे। लौंग खाने के कुछ ही समय बाद लडक़ी को चक्कर आने के साथ ही बुखार आ गया।
घटना की जानकारी पीडि़त लडक़ी ने परिजनों को दी तो उन्होंने जादू-टोने की आशंका होने पर दोनों महिलाओं को मुख्य बाजार में पकड़ लिया। वहीं जमकर पिटाई कर डाली। मामला यहीं तक शांत नहीं हुआ परिजन दोनों महिलाओं को बाजार से पकडकऱ अपने घर ले गए।
वहीं दो घंटे तक बिठाए रखा। बाद में मामले की जानकारी दूनी थाने में दी गई। पुलिस ने दोनों महिलाओं को संग्दिधावस्था में गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।


पूछताछ जारी है
लोगों की सूचना पर दोनों महिलाओं की संदिग्धावस्था में गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ जारी है।
घीसा लाल राव, थाना प्रभारी, पुलिस थाना दूनी।

चार माह बाद भी हत्या के आरोपित पुलिस पकड़ से दूर
मालपुरा. टोडारायसिंह के भांसू गांव में चार माह पूर्व हुए हत्याकाण्ड के आरोपितों को अब तक पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं करने पर पीडि़त परिवार की महिला संध्या शर्मा, पवन शर्मा, सीताराम शर्मा व अन्य परिजनों ने उपखण्ड अधिकारी शंकरलाल सैनी को ज्ञापन सौंपकर 13 दिसम्बर से मालपुरा में अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी है।
वहीं राष्ट्रीय करणी सेना ने भी मामले में आन्दोलन किए जाने की चेतावनी दी है। मामले के अनुसार भांसू गांव में चार माह पूर्व एक निर्माणाधीन मकान में चन्द्रशेखर शर्मा की हत्या हो गई थी। पीडि़त परिवार की ओर से मामला दर्ज करवाने के बावजूद अब तक आरोपित पुलिस पकड़ से बाहर है।
वहीं पीडि़त परिवार को आरोपितों की ओर से लगातार धमकियां दी जा रही है। राष्ट्रीय करणी सेना के जिलाध्यक्ष लवपालसिंह ने बताया कि मामले में शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर करणी सेना भी आन्दोलन पर उतरेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो