script

महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने विधायक से की गुहार

locationटोंकPublished: Oct 20, 2021 06:43:36 am

Submitted by:

pawan sharma

राजस्थान राज्य एलएचवी-एएनएम एसोशियेशन ने विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को प्रशासन के बाद विधायक कन्हैयालाल चौधरी को भी ज्ञापन सौंपा।

महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने विधायक से की गुहार

महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने विधायक से की गुहार

टोडारायसिंह. राजस्थान राज्य एलएचवी-एएनएम एसोशियेशन ने विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को प्रशासन के बाद विधायक कन्हैयालाल चौधरी को भी ज्ञापन सौंपा। कार्मिकों ने ज्ञापन बताया कि महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की लम्बे समय से कई मांगे लम्बित है। उक्त मांगों को लेकर कई बार अवगत कराने के बावजूद निस्तारण नहीं किया गया। उन्होंने तृतीय श्रेणी के समान 3600 ग्रेड पे देने, टीकाकरण का दिन सप्ताह में एक दिन फिक्स करने समेत अन्य मांगे पूरी करने की मांग की।
महापंचायत ने सौंपा ज्ञापन


बनेठा. गलवा बांध उनियारा के टेल स्थित गांवों के किसानों की बैठक किसान महापंचायत के तत्वावधान में कस्बा स्थित छतरियों के मोहल्ले में आयोजित हुई। इस दौरान युवा किसान महापंचायत के प्रदेशाध्यक्ष रामेश्वर चौधरी की उपस्थिति में किसानो की सहमति से 8 नवम्बर तक गलवा बांध की टेल क्षेत्र के13 गांवों मे पानी पहुंचाने को लेकर संभागीय आयुक्त के नाम नायब तहसीलदार बनेठा को ज्ञापन दिए जाने का निर्णय लिया गया। बैठक में तैयार किए गए ज्ञापन को नायब तहसीलदार बनेठा रामकिशोर मीणा को सौंपते हुए किसानों ने बताया कि इस वर्ष गलवा बांध में पानी भरा हुआ है,जिससे किसानों को सही समय पर पानी मिले इससे लिए 8 नवंबर 2021 तक गलवा बांध की कमांड के टेल स्थित क्षेत्र मे विभाग द्वारा पानी पहुंचाए जाने की व्यवस्था की जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो