scriptvideo: विश्वास टीम ने गरिमा टीम को आठ विकेट से हरा मैच जीता | Women's cricket competition held in CISF | Patrika News

video: विश्वास टीम ने गरिमा टीम को आठ विकेट से हरा मैच जीता

locationटोंकPublished: Aug 22, 2019 03:48:59 pm

Submitted by:

pawan sharma

Women’s cricket tournament: सीआइएसएफ आरटीसी में संरक्षिका की ओर से बल सदस्यों की महिला व बालिकाओं की एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित हुई।

video: विश्वास टीम ने गरिमा टीम को आठ विकेट से हरा मैच जीता

video: विश्वास टीम ने गरिमा टीम को आठ विकेट से हरा मैच जीता

देवली। सीआइएसएफ आरटीसी में संरक्षिका की ओर से बुधवार को बल सदस्यों की महिला व बालिकाओं की एक दिवसीय क्रिक्रकेट प्रतियोगिता आयोजित हुई। इसमें विश्वास टीम ने आठ विकेट से मैच जीता। इसकी शुरुआत संरक्षिका अनुराधा सिंह ने टॉस उछालकर की।
read more: टीम के लिए अकेले 595 रन बनाने वाला यूपी का ये खिलाड़ी बांग्लादेश के गेंदबाजों के छुड़ाएेगा छक्के

इस दौरान बल सदस्यों की महिलाएं व बालिकाओं की विश्वास व गरिमा टीम गठित कर 10.10 ओवर का मैच कराया गया। गरिमा टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 59 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में दूसरी पारी में विश्वास टीम ने खेलते हुए सातवे ओवर में आठ विकेट से मैच जीत लिया।
read more:video: पूर्व कृषि मंत्री ने लगाया आरोप, कांग्रेस सरकार के वादे हुए खोखले साबित

मैच के दौरान बल की महिलाओं ने जमकर हुटिंग कर खिलाडिय़ों को मनोबल बढ़ाया। इस दौरान बेस्ट बल्लेबाजी का अवार्ड नयनमणि, बेस्ट बॉलर सुमनलता व तनुश्री पुत्री जयबीर सिंह को वुमेन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। मुख्य अतिथि सिंह ने विजेता टीम के साथ रनरअप रहे खिलाडिय़ों को भी ट्रॉफी व उपहार देकर पुरस्कृत किया।
read more:सडक़ पर मनमानी पड़ेगी भारी! राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, अब ट्रैफिक नियम तोडऩे वालों पर लगेगा भारी जुर्माना

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के खेल प्रतियोगिता में भाग लेने से महिलाओं को तनाव से मुक्ति मिलकर उनका शारीरिक विकास होता है। समापन पर डीआइजी दिग्विजय कुमार सिंह ने भी खिलाडिय़ों को सम्बोधित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो