scriptWorkers continue their hunger strike | श्रमिकों का क्रमिक अनशन जारी | Patrika News

श्रमिकों का क्रमिक अनशन जारी

आम आदमी पार्टी ने दिया समर्थन

टोंक

Published: November 08, 2021 06:34:19 pm



टोडारायसिंह. बीसलपुर जयपुर परियोजना में कार्यरत श्रमिकों को काम से निकालने को लेकर आंदोलनरत श्रमिक आंदोलन की तैयारी में जुट गए है।
एसडीएम कार्यालय के सामने बारहवें दिन भी कार्मिकों का धरना व क्रमिक अनशन जारी रहा। बीते दिनों कार्मिकों ने समाजसेवी नरेन्द्र सिंह आमली की अगुवाई में एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में १३० श्रमिकों का बकाया वेतन दिलाने तथा सेवा कार्य पर वापस लेने की मांग की। साथ ही पांच दिन में मांगे पूरी नहीं होने पर आगामी ११ नवम्बर को आंदोलन को उग्र करने की चेतावनी दी है। इधर, अनशन पर बैठे कार्मिक आंदोलन को सफल बनाने तथा उग्र करने की तैयारी में विभिन्न संगठनों से संपर्क किया है। सोमवार को आप आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने समर्थन देते हुए आगामी गतिविधियों में शामिल होने का निर्णय लिया है। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भंवर लाल धाकड़ व जिला उपाध्यक्ष हनुमान सैन अपने कार्यकर्ताओं के साथ अनशन में बैठे कार्मिकों से मिले। इस दौरान तहसील अध्यक्ष खेमराज सैनी, कुलदीप कुमावत, ओमप्रकाश टेलर, मुकेश बारेठ समेत अन्य अनशनधारी मौजूद थे।
श्रमिकों का क्रमिक अनशन जारी
श्रमिकों का क्रमिक अनशन जारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.