सोना-चांदी खरीदने के बहाने आभूषण चोरी करते युवक को पकड़ा

पटवा बाजार स्थित सर्राफा की एक दुकान पर सोने चांदी के आभूषण खरीदने के बहाने आए तीन युवक कुछ जेवरात चुराकर भागने लगे, लेकिन सर्राफा के पुत्र ने जेब में जेवरात रखते युवक को देख लेने पर दुकान से भागने की कोशिश में एक युवक को पकड़ लिया।

By: pawan sharma

Published: 20 Feb 2021, 05:51 PM IST

देवली. शहर में शुक्रवार शाम पटवा बाजार स्थित सर्राफा की एक दुकान पर सोने चांदी के आभूषण खरीदने के बहाने आए तीन युवक कुछ जेवरात चुराकर भागने लगे, लेकिन सर्राफा के पुत्र ने जेब में जेवरात रखते युवक को देख लेने पर दुकान से भागने की कोशिश में एक युवक को पकड़ लिया। वहीं दो युवक भागने में सफल रहे। इस बीच युवकों की बाइक गिरने से मौके पर छूट गई। बाद में पकड़ेे गए युवक को पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।

सर्राफा व्यवसायी कैलाश सोनी ने बताया कि उनकी पटवा बाजार स्थित दुकान पर सोने चांदी की खरीद के लिए तीन युवक बाइक से आए थे। इस दौरान दो युवक दुकान में बैठकर जेवर देखने लगे तथा एक बाइक पर ही बैठा रहा। दुकान पर बैठे युवक जेवर दिखाने की कहते हुए अन्य सामान दिखाने की बोलने लगे। इस दौरान सर्राफा व्यवसायी उठकर दुकान के अंदर अन्य जेवर लेने गया।

पीछे से युवकों ने बाहर से चांदी के सामान चोरी करते हुए जेब में रख लिए और उठकर जाने लगे। युवकों के चोरी कर जेवर रखने को वहां मौजूद सर्राफा व्यवसायी के छोटे पुत्र ने देख लिया और अपने बड़े भाई दीपक सोनी को जानकारी दी। तीनों युवक बाइक पर सवार होकर जाने लगे तो उसे रोकने के प्रयास में बाइक गिर गई। इस बीच तीनों युवक उठकर वहां से भाग गए। सर्राफा व्यवसायी के चिल्लाने पर लोगों ने पीछाकर एक युवक को पकड़ लिया, लेकिन दो अन्य युवक भागने में सफल रहे। बाद में पुलिस को सूचना देकर पकड़े गए युवक एवं बाइक को सुपुर्द कर दिया।


सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना

मालपुरा. उपख्खण्ड मुख्यालय पर शुक्रवार रात्रि को दूदू रोड पर आरामशीन के पीछे स्थित एक सूने मकान को चोरों ने निशाना बना कर कीमती सामान व नकदी चुरा ले गए।जानकारी अनुसार आरा मशीन के पीछे स्थित कमल किशोर शर्मा के सूने मकान में चोर घुस गए। चोरों ने मकान के कमरों में रखे कीमती सामान, एलईडी, व रसोई के सामान को चुरा ले गए। वहीं चोरो ने कॉलोनी के तीन अन्य मकानों से बाइक भी चुरा ले गए। वारदात की जानकारी पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरु की। वहीं मकान मालिक हैदराबाद में काम करते हैं।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned