script

जवान सकारात्मक सोच से कार्य करें

locationटोंकPublished: Jun 05, 2020 09:28:00 am

सकारात्मक सोच के साथ तनाव मुक्त रहकर कार्य करें

जवान सकारात्मक सोच से कार्य करें

जवान सकारात्मक सोच से कार्य करें



टोंक. मालपुरा थाना परिसर में बुधवार की देर शाम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सोकरिया पुलिस उप अधीक्षक चक्रवर्ती सिंह राठौड़ की मौजूदगी में थाने कर्मचारियों व स्टॉफ की बैठक में कॅरियर एवं सकारात्मक सोच पर चर्चा की गई।बैठक को संबोधित करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सोकरिया ने कहां की अपने जीवन व कैरियर के प्रति अच्छे विचार उत्पन्न करने से ही हर कार्य में सफलता निश्चित रूप से मिलती है। इस अवसर पर पुलिस उप अधीक्षक चक्रवर्ती सिंह राठौड़ ने पुलिस के जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में सकारात्मक सोच के साथ तनाव मुक्त रहकर कार्य करें।उन्होंने कहा कि समाधान के लिए संवाद बहुत जरूरी है संवाद करने से बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान भी निकल आता है। इस अवसर पर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह शेखावत ने संबोधित करते हुए कहा कि सभी स्टाफ के साथी जहां कार्य करता है वह एक परिवार होता है । किसी भी कर्मचारी के साथ कोई भी सुख या दुख की बात हो तो उसे जरूर आपस में बताना चाहिए जिससे समय रहते उसका निराकरण अच्छे तरीके से किया जा सके।
मेडिकल रिलीफ सोसायटी फंड में चेक सौंपा
दूनी. दूनी में गत दिनों निरीक्षण पर आए देवली-उनियारा विधायक हरीशचंद मीणा से मिली प्रेरणा के बाद महर्षि कश्यप महाविद्यालय संस्था की ओर से संस्थापक मोतीलाल मेहरा एवं सरपंच रामअवतार बलाई ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में नवीन उद्यान विकसित करने को लेकर मेडिकल रिलीफ सोसायटी फंड में पच्चीस हजार की राशि का चेक चिकित्सा प्रभारी डॉ. सुनील शर्मा को सौंपा।
उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य केन्द्र के निरीक्षण के दौरान चिकित्सकों की ओर से मरीजों एवं परिजनों के बैठने के लिए उद्यान विकसित करने की चर्चा आई तो विधायक मीणा की आमजन के प्रति सेवा भावना से प्रेरित होकर महाविद्यालय निदेशक नरेन्द्र मेहरा ने स्वास्थ्य केन्द्र के मेडिकल रिलीफ सोसायटी में पच्चीस हजार की राशि देने की घोषणा की थी। इस मौके पर ताराचंद मुन्दड़ा, प्रेमचंद नारद, अखिल भारतीय केवट सेना महामंत्री प्रकाश मेहरा, वार्डपंच देवकी शर्मा सहित गिरिराज गुर्जर, शिवकिशन चौधरी, कृपाल मेहरा सहित अन्य भी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो