script

स्मैक सप्लाई के आरोप में युवक-युवती गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Nov 24, 2021 08:57:49 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

पुलिस को देखकर आरोपी भागने का किया था प्रयासनिवाई. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर पुलिस ने मादक पदार्थ स्मैक के साथ दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देशों पर पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी ने तीन थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी करवाई।

स्मैक सप्लाई के आरोप में युवक-युवती गिरफ्तार

स्मैक सप्लाई के आरोप में युवक-युवती गिरफ्तार

स्मैक सप्लाई के आरोप में युवक-युवती गिरफ्तार
पुलिस को देखकर आरोपी भागने का किया था प्रयास
निवाई. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर पुलिस ने मादक पदार्थ स्मैक के साथ दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देशों पर पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी ने तीन थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी करवाई।
पुलिस उपाधीक्षक भाटी ने बताया कि मंगलवार देर रात को जयपुर-कोटा राजमार्ग हाईवे पर महावीर ढाबे के पास नाकाबंदी के दौरान निवाई थानाधिकारी पुलिस जाप्ते के साथ तैनात थे। रात को करीब डेढ़ बजे जयपुर की ओर से एक मोटरसाइकिल पर युवक-युवती निवाई की ओर आते नजर आए।
हाईवे तिराहे पर महावीर ढाबे के पास तैनात पुलिस जाप्ते को देखकर मोटरसाइकिल चालक ने कट से वापस घुमाकर जयपुर की ओर मोटरसाइकिल लेकर भागने लगा। पुलिस को अंदेशा हुआ तो मोटरसाइकिल के पीछे गाड़ी दौडाकर उसे रोक लिया। भाटी ने बताया कि थानाधिकारी अजय कुमार ने मोटरसाइकिल पर सवार युवक एवं युवती से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।
उनके बैग की तलाशी ली गई। बैग की तलाशी में मोटरसाइकिल चालक फिरोज खान के बैग में 18.60 ग्राम स्मैक मिली, जिस पर दोनों को पुलिस ने डिटेन कर थाने लेकर आए और पूछताछ की गई। पुलिस ने स्मैक मिलने पर फिरोज खान पुत्र बाबू शाह निवासी जनता कॉलोनी निवाई तथा नौरती पुत्री लालचंद जायसवाल निवासी सनराइज कटले के पीछे बस स्टैंड निवाई को गिरफ्तार कर लिया। तथा आरोपियों के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ सप्लाई करने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जब्त की गई।
पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी ने बताया कि आरोपी फिरोज पर चोरी व अवैध शराब बेचने के मुकदमे दर्ज है और यह आदतन अपराधी है। अवैध मादक पदार्थ की सप्लाई के मामले में सदर थानाधिकारी प्रहलाद सहाय को अनुसंधान अधिकारी नियुक्त किया है। वह दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ करेंगे।

जानलेवा हमले दो आरोपी गिरफ्तार
निवाई. बरोनी पुलिस ने अलग-अलग मामलों में जानलेवा हमले के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि बुधवार को करीब डेढ़ वर्ष से फ रार हत्या के प्रयास के आरोपी रमेश बैजनाथ जाट निवासी खोड़ा का खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि एक वर्ष से फ रार जानलेवा हमले के आरोपी सूरज जाट निवासी पराणा को वैष्णो देवी मंदिर के पास से दबोच लिया। दोनों फ रार हत्या के प्रयास के आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो