script

युवक ने ट्रेन के आगे लेटकर की आत्महत्या

locationटोंकPublished: Jun 16, 2021 02:37:28 pm

Submitted by:

pawan sharma

जयपुर-सवाई माधोपुर रेलमार्ग पर 25 वर्षीय युवक रेल पटरी पर ट्रेन के आगे लेटकर आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि सोमवार सकतपुरा रेलवे फ ाटक के समीप जयपुर की ओर जा रही कोटा-गंगानगर ट्रेन को देखकर पटरी लेट गया। ट्रेन के पायलट ने उसे देखकर खूब हॉर्न बजाए, लेकिन वह नहीं उठा, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

युवक ने ट्रेन के आगे लेटकर की आत्महत्या

युवक ने ट्रेन के आगे लेटकर की आत्महत्या

निवाई. जयपुर-सवाई माधोपुर रेलमार्ग पर सोमवार रात को 25 वर्षीय युवक रेल पटरी पर ट्रेन के आगे लेटकर आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि सोमवार सकतपुरा रेलवे फ ाटक के समीप जयपुर की ओर जा रही कोटा-गंगानगर ट्रेन को देखकर पटरी लेट गया। ट्रेन के पायलट ने उसे देखकर खूब हॉर्न बजाए, लेकिन वह नहीं उठा, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इस घटना की ट्रेन के पायलट ने रेलवे पुलिस को सूचना दी।
घटना की जानकारी मिलते ही निवाई पुलिस और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में मोर्चरी लाकर रखवा दिया। थानाधिकारी ने बताया कि उसके पास से मिले कागजात के आधार पर शव की पहचान हनुमान(25) पुत्र भोलूराम मीणा निवासी कुरेड़ी पीपलू के रूप में शिनाख्त की गई है। परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

इंजन की चपेट में आया युवक
टोडारायसिंह. थानांतर्गत रामपुरा गांव में खेत पर डीजल इंजन चलाने के दौरान चपेट में आए एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया है। एएसआई उदयलाल ने बताया कि मृतक रामपुरा निवासी रामधन (35) पुत्र बरदाराम गुर्जर है। सोमवार देर शाम खेत पर फसल को पानी पिलाने के लिए इंजन को चला रहा था।
इंजन चल गया तथा हैण्डिल की चपेट में आए रामधन के सीने में चोट लगने से अचेत होकर गिर पड़ा। परिजन उसे बेहोशी हालत में सीएचसी टोडारायसिंह लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर रात होने पर शव मोर्चरी में रखवाया गया। मंगलवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनो के सुपुर्द किया। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई रिद्धकरण की ओर से मामला दर्ज कर लिया।
सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज
टोंक. जिले के एक थाने में एक विवाहिता ने सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसका पति छत पर सो रहा था तथा वह नीचे कमरे में सो रही थी। इसी बीच दो जने घर में घुस आए तथा उसके साथ बजात्कार किया। चिल्लाने की आवाज सुन उसके पति के जागने पर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवां जांच पुलिस उपाधीक्षक महिला सेल टोंक को सौंपी है।

ट्रेंडिंग वीडियो