युवक ने पंखे के फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला की समाप्त

युवक ने पंखे के फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला की समाप्त

Pawan Kumar Sharma | Updated: 27 May 2019, 08:43:00 AM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

पुलिस ने प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का कारण गृह क्लेश बताया है।

 

निवाई. बरौनी थाना क्षेत्र के गांव नला में एक युवक ने पंखे के फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना प्रभारी रामकृष्ण ने बताया कि रविवार सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी की राजेंद्र (24) पुत्र किशन लाल जाट निवासी नला ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

 

जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना का जायजा लेने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम स्थानीय राजकीय सामुदायिक अस्पताल में करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस ने प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का कारण गृह क्लेश बताया है। पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान परिजन सुबह उठने पर उसने कुंदी नहीं खुली, तो परिजनों ने खिड़कियों में से देखा तो वह पंखे के फंदे के लटका हुआ था।

 


कंटेनर में लगी आग
उनियारा. टोंक मार्ग स्थित खेलनिया गांव में इलेक्ट्रोनिक सामान से भरे एक कंटेनर में आग लग गई। पुलिस ने बताया कि कंटेनर चालक खेलनिया गांव में राजमार्ग स्थित एक दुकान पर चाय पानी पीने के लिए रूका तो अचानक उसे कंटेनर की बाडी में धुंआ उठता हुआ नजर आया।

 

इस पर वह चिल्लाता हुआ कंटेनर के पास पहुंच कर सांकल पर लगे ताले को तोड़ कर किवाड़ खोले तो उसमे सामान धूं धूं कर जलते हुए नजर आए।

 

चिल्लाने पर वहां मौजूद अन्य ट्रक चालकों व होटल वाले ने बोरिंग के पानी से आग पर काबू पाया। बाद में निजी कम्पनी की दमकल सहित पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए, लेेकिन कंटेनर में रखा काफी सामान जलकर राख हो गया। चालक ने बताया कि गर्मी आधिक होने के कारण किसी सामान का कम्प्रेशर फट गया होगा, जिससे अचानक आग लग गई होगी।

 

दो डंपर जब्त, तीन गिरफ्तार
निवाई. सदर पुलिस ने मासी नदी से बजरी का अवैध खनन कराने के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार कर जीप जब्त की है।

 

सदर थाना प्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि जोधपुरिया के समीप मासी नदी में एलएनटी मशीन से बजरी खनन कराने के आरोप में रामनिवास पुत्र शोराम जाट निवासी रामनगर थाना सज्जनगढ़ जिला अजमेर, मुन्नालाल पुत्र कानाराम गुर्जर निवासी गंगापुरा थाना पीपलू, शंकर पुत्र लादू गुर्जर निवासी इब्राहिमाबाद थाना पीपलू को गिरफ्तार कर मौके से जीप जब्त की है।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसी प्रकार परिवहन विभाग के अधिकारियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग तिराहे के समीप बजरी से भरे हुए जयपुर की ओर जा रहे दो डंपर को जब्त करके सदर थाना पुलिस को सुपुर्द किया है। पुलिस चालकों की तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned