सडक़ हादसे में युवक की हुई मौत

सडक़ दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

By: pawan sharma

Published: 08 Oct 2021, 04:37 PM IST

बनेठा. थाना क्षेत्र के ककोड़ में बुधवार रात को सडक़ दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। गुरुवार सुबह इसका पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी बनेठा राजमल ने बताया कि ककोड़ निवासी रमेश (30) पुत्र मांगीलाल प्रजापत बुधवार देर शाम करीब 7 बजे अपने साथी के साथ बाइक से घर जा रहा था।

इस दौरान टोंक सवाई माधोपुर मार्ग पर सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। आमने-सामने की भिड़ंत में रमेश के सिर में गंभीर चोट आई। इससे वह लहूलुहान हो गया, जिसको एंबुलेंस से टोंक भिजवाया। जहां उसकी रास्ते में मौत हो गई। उसे टोंक के सआदत अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में रात होने से शव को पोस्टमार्टम करने के लिए मोर्चरी में रखवाया गया। गुरुवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सौंपा।


नाली में मिले जिंदा भू्रण की अस्पताल में हुई मौत
निवाई. शहर के व्यस्ततम क्षेत्र बस स्टैंड स्थित नाली में गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे 6 माह का जिंदा भ्रूण मिला है। इससे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। सैकड़ों लोग जिंदा भ्रूण को देखने के लिए उमड़ पड़े।घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ देवालाल जाप्ते के साथ बस स्टैंड पहुंचे।

जहां भीड़ को हटाकर नाले से जिंदा भ्रूण को बाहर निकलवा कर तत्काल राजकीय चिकित्सालय लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर टोंक के लिए रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बस स्टैंड के पास मोबाइल टावर के नजदीक नाले में जिंदा भ्रूण पड़े होने सूचना मिली थी। भ्रूण को उपचार व पुनर्वास के लिए टोंक भेज दिया है।


अज्ञात महिला के विरुद्ध नवजात जिंदा भ्रूण को फेंकने के
आरोप में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। निवाई से रेफर करने के बाद नवजात को टोंक में मातृ एवं शिशु चिकित्सालय की गहन शिशु इकाई में भर्ती कराया गया है। चिकित्साकर्मियों के मुताबिक नवजात का वजन महज 500 ग्राम थी। इसके अलावा वह अस्वस्थ थी। ऐसे में उसकी देखरेख में काफी ऐहतियात बरती जा रही थी। इसके बावजूद शाम को उसकी मौत हो गई। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned