scriptYouth dies due to drowning in Banas | पैर फिसलने से बनास नदी में डूबने से युवक की मौत | Patrika News

पैर फिसलने से बनास नदी में डूबने से युवक की मौत

बनास नदी के किनारे सिंचाई के लिए इंजन पंप सेट चलाने गया युवक पैर फिसलने से पानी में चला गया। जिसकी डुबने से मौत हो गई।

 

टोंक

Published: April 18, 2022 09:02:21 am

राजमहल. क्षेत्र के नयागांव स्थित बनास नदी में सिंचाई के लिए इंजन पंप सेट चलाने के दौरान पैर फिसलने से गहरे पानी में चले जाने के कारण एक युवक की मौत हो गई। दूनी थाने के पोल्याडा पुलिस चौकी प्रभारी राजा बाबू ने बताया कि रविवार सुबह करीब 7 बजे देवीखेडा पंचायत के सतवाडा गांव निवासी राजेश उर्फ कालू पुत्र बद्री लाल भील 35 वर्ष नयागांव के करीब बनास नदी के किनारे सिंचाई के लिए इंजन पंप सेट चलाने गया था।
पैर फिसलने से बनास नदी में डूबने से युवक की मौत
पैर फिसलने से बनास नदी में डूबने से युवक की मौत
तभी अचानक पैर फिसलने से युवक गहरे पानी में चला गया। जिससे युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। जिन्होंने युवक के शव को पानी से बाहर निकालकर घटना की जानकारी संबंधित पुलिस थाने में दी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का दूनी के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने बताया कि मतृक परिवार में अकेला कमाने वाला था। सबसे बड़ा था। मतृक की पत्नि ङ्क्षपकी व एक नो 9 वर्षीय पुत्री राधिका के साथ ही दो छोटे भाई है। परिवार में कमाने वाले का साया सर से हट जाने के कारण परिवार पर दुख का पहाड़ टूट जाने के चलते परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।
झिराना में मकान में मृत मिला युवक

पीपलू. उपखंड क्षेत्र के ग्राम झिराणा में रविवार को एक युवक अपने घर में मृत अवस्था में मिला। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की बुआ जो पड़ोस में रहती है उसने झिराना चौकी में सूचना दी कि उसका भतीजा राजू मीणा घर में मृत अवस्था में पड़ा है और उसके शव से बदबू आ रही है। जिस पर पीपलू थानाधिकारी जाप्ते सहित मौके पर पहुंचे। जहां राजू मीणा पुत्र श्रवण मीणा उम्र 32 साल उसके घर में मृत अवस्था में मिला।
जहां पर मृतक चारपाई पर मृत अवस्था में लेटा हुआ मिला। मृतक की मां व उसकी छोटी बहन व छोटा भाई अपनी बहन के यहां गए हुए थे। उनको सूचना देकर बुलाया गया। उसके बाद मौके पर एफएसएल व एमओबी टीम को बुला कर साक्ष्य जुटाए गए। जिसके बाद पीपलू सामुदायिक चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। मृतक अपने परिवार में कमाने वाला अकेला व्यक्ति था। मृतक के पिता का करीब 1 वर्ष पहले निधन हो चुका है। मृतक के 5 बहने हैं जिनमें से चार बहनों की शादी हो चुकी है। साथ ही एक छोटी ***** व एक छोटा भाई अविवाहित हैं। मृतक खेती-बाड़ी कर कर अपना जीवन यापन कर रहा था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Assam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीराजस्थान BJP में सियासी रार तेज: वसुंधरा ने शायरी से साधा निशाना... जिन पत्थरों को हमने दी थीं धड़कनें, वो आज हम पर बरस...कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीक्रिकेट इतिहास के 5 सबसे लंबे गेंदबाज, नंबर 1 की लंबाई है The Great Khali के बराबरकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.