तालाब में डूबने से युवक की मौत, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह

डिग्गी में तालाब में डूबने से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का संदेह जताकर मामला दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया ।

By: pawan sharma

Published: 15 Sep 2021, 05:14 PM IST

मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी में तालाब में डूबने से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का संदेह जताकर मामला दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया ।

थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि जाट धर्मशाला के पिछवाड़े स्थित मेघ सागर तालाब में सुबह एक व्यक्ति की लाश तैरती हुई नजर आने पर ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को बाहर निकालकर शिनाख्त की गई, जिसमें डिग्गी निवासी प्रकाश पुत्र नाथू बलाई (30) के रुप में पहचान की गई।

इस पर शव को डिग्गी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के मोर्चरी में रखवाया जाकर परिजनों को सूचना दी गई। इस पर मृतक के पिता नाथू बलाई ने हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सांैपा।

बाइक सवार गंभीर घायल
पीपलू. उपखंड क्षेत्र के डारडातुर्की में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बरौनी थाने के हेड कांस्टेबल रामेश्वर ने बताया की सफीक पुत्र शकूर मियां नागोरी निवासी धन्ना तलाई टोंक अपने निजी काम से बाइक से पीपलू जा रहा था, जिसके अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल बाइक सवार को 108 एंबुलेंस के द्वारा टोंक सआदत अस्पताल भेजा गया। जिसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया।

आकाशीय बिजली गिरी

पारली. कस्बे में सोमवार शाम हुई बारिश में तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली आटा चक्की संयंत्र पर गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोहल्ला तेलियान स्थित फ्लोर मिल पर तेज गर्जना के साथ बिजली गिरी। संयंत्र के मालिक अनवर खान ने बताया कि बिजली गिरने से हुए शार्ट सर्किट के कारण इन्वर्टर की बैट्री, पंखा, विद्युत परिपथ बोर्ड व अन्य उपकरण जलकर जल हो गए।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned