scriptशराब पार्टी के बाद दिखावे में कर बैठा फायरिंग, दोस्त ही हो गया गंभीर घायल | youth injured in firing | Patrika News

शराब पार्टी के बाद दिखावे में कर बैठा फायरिंग, दोस्त ही हो गया गंभीर घायल

locationटोंकPublished: Jan 01, 2019 01:59:26 am

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

firing

शराब पार्टी के बाद दिखावे में कर बैठा फायरिंग, दोस्त ही हो गया गंभीर घायल

टोंक
कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित स्टेडियम के समीप देव कॉलोनी में रविवार रात युवाओं ने पहले तो जमकर शराब पार्टी की। बाद में देशी कट्टे को हवा में लहराकर दिखावा किया। इस दौरान फायरिंग हो गई। जिसमें उन्हीं का एक दोस्त घायल हो गया। घायल को देर रात सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया। घायल को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। जानकारी के मुताबिक गोली हाथ में लगी और छेद कर निकल गई।
देशी कट्टे को हवा में लहराने लगा

मामले में पुलिस ने सोमवार को देशी कट्टे से फायर करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी छारोदा थाना कोतवाली सवाईमाधोपुर निवासी राजेन्द्र पुत्र ओमप्रकाश मीणा है। वहीं घायल उसका दोस्त रामकेश पुत्र घनश्याम मीणा है। ये दोनों जयपुर में रहते हैं और पढ़ाई करते हैं। रात को दोनों देव कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करने वाले चौथ का बरवाड़ा जिला सवाईमाधोपुर निवासी बब्बर सिंह पुत्र घनश्याम के पास आए थे। रात को पहले ने उन्होंने शराब पार्टी की। नशा जब चढ़ गया तो मकान के बाहर चौक में आ गए। जहां राजेन्द्र मीणा अपने साथ लाए देशी कट्टे को हवा में लहराने लगा। इस दौरान उसके हाथ से फायरिंग हो गई और रामेकेश के हाथ पर लग गई। अचानक हुई घटना से सभी घबरा गए। उन्होंने घायल रामकेश को अस्पताल में भर्ती कराया। रात को ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुुंच गए। उन्होंने मामले की जानकारी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
बचने के लिए झूठा किस्सा गढ़ लिया
घायल रामकेश को अस्पताल लाने के दौरान ही आरोपी राजेन्द्र ने पुलिस से बचने के लिए झूठा किस्सा गढ़ लिया। उसने बब्बर सिंह से कहा कि पुलिस को घटना गांधी पार्क के पास की बतानी है। रात को पुलिस ने जब पूछताछ की तो राजेन्द्र ने कहा कि वह बब्बर के साथ कमरे पर था और रामकेश दूध लेने के लिए बाजार गया था। इस दौरान गांधी पार्क के समीप बाइक पर आए तीन जनों ने रामकेश पर फायरिंग कर दी, लेकिन देर रात दूध लेने का किस्सा पुलिस के समझ में नहीं आया। उन्होंने पूछताछ की तो सारा मामाला खुल गया।
पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि राजेन्द्र झूठ बोल रहा है। जब उन्होंने उसके दोस्त बब्बर सिंह से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा किस्सा बयां कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि ये कहानी पुलिस को बतानी है। सच्छी बात बताने पर राजेन्द्र ने बब्बर को धमकी थी। ऐसे में वह पहले तो डर गया और राजेन्द्र की ओर से बताई गई बात की पुलिस को बता दी, लेकिन जब सच सामने आया तो पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राजेन्द्र घायल रामकेश के साथ सआदत अस्पताल में था। चिकित्सकों ने जब घायल को जयपुर रैफर किया तो राजेन्द्र भी उसके साथ जयपुर चला गया। बाद में पुलिस ने सोमवार को उसे जयपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बब्बरसिंह की ओर से मामला दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो