Murder case: एक तरफा प्रेम बना युक की हत्या का कारण, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सदर थाना क्षेत्र के बाड़ा जेरेकिला गांव में एकतरफा प्यार करने वाले युवक की हत्या कर दी। ये हत्या चचेरे भाई ने ही की है। वारदात के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

By: pawan sharma

Published: 01 Apr 2020, 10:21 AM IST

टोंक. सदर थाना क्षेत्र के बाड़ा जेरेकिला गांव में एकतरफा प्यार करने वाले युवक की सोमवार रात हत्या कर दी। ये हत्या चचेरे भाई ने ही की है। वारदात के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक आदर्शसिधू ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बाड़ा जेरे किला निवासी कालू उर्फ उमरदीन पुत्र नूर मोहम्मद है। जबकि मृतक इमरान (23) पुत्र अमीर है। उन्होंने बताया कि मृतक इमरान ट्रक चालक है।

कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन से वह घर आया था। वह चचेरे भाई कालू की पत्नी से एक तरफा प्यार में छेड़छाड़ करता था। साथ ही अवैध सम्बन्ध बनाना चाहता था। सोमवार रात भी उसने कालू की पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद इमरान मकान की छत पर जाकर सो गया। मामले की शिकायत कालू के पास पहुंची तो वो गुस्से में हो गया और छत पर सो रहे इमरान के सिर पर डण्डे से हमला कर दिया।

उसने वारदात के बारे में अपने पिता उमरदीन तथा पत्नी को बताया और जंगल में चला गया। बाद में इमरान को सआदत अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्माके निर्देशन में उपाधीक्षक सौरभ तिवारी व सदर थाना प्रभारी छोटेलाल मीणा को आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

इस पर पुलिस की टीम ने आरोपी को कुछ घंटों बाद ही जंगल से गिरफ्तार कर लिया। इधर, पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली थाने के चालक कांस्टेबल इकबाल को आरोपी को सूचना के आधार पर गिरफ्तार कराने में अहम भूमिका निभाने पर इनाम देने की घोषणा की है।



विवाहिता की शिकायत पर युवक गिरफ्तार
देवली. सिरोही निवासी एक विवाहिता को आएं दिन परेशान करने के आरोप में पनवाड़ चौकी पुलिस ने मंगलवार को एक युवक को गिरफ्तार किया है। चौकी प्रभारी आशाराम ने बताया कि मामले में गत सोमवार को पूजा पत्नी महावीर गुर्जर ने पुलिस उपाधीक्षक को लिखित शिकायत दी।

इसमें बताया कि विवाहिता का पीहर गांवड़ी गांव है तथा वहीं का प्रेमलाल गुर्जर आएं दिन रात को आकर अपशब्द कहता है तथा मारने की धमकी देता है। इससे विवाहिता तंग आ चुकी है। पीडि़ता की शिकायत पर उपाधीक्षक के निर्देश पर चौकी प्रभारी आशाराम व पुलिसकर्मियों ने प्रेमलाल को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। जिसे बाद में देवली पुलिस थाने में भेज दिया गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned