scriptबनास में बहे दोनों युवकों की तलाश को लेकर एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट से लगातार जुटी रही | Youths in Banas did not have a clue on second day either | Patrika News

बनास में बहे दोनों युवकों की तलाश को लेकर एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट से लगातार जुटी रही

locationटोंकPublished: Sep 17, 2019 07:33:43 pm

Submitted by:

pawan sharma

दिनभर तलाशती रही नजरें, सोमवार को बनास में बहे युवकों का दूसरे दिन भी नही लगा सुराग
 

बनास में बहे दोनों युवकों की तलाश को लेकर एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट से लगातार जुटी रही

बनास में बहे दोनों युवकों की तलाश को लेकर एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट से लगातार जुटी रही

राजमहल. क्षेत्र के बीसलपुर बांध पर सोमवार को निवाई से पिकनिक मनाने आए दो युवक बांध के डाउनस्ट्रीम स्थित पवित्र दह के पानी में नहाने के दौरान बनास के तेज बहाव में बह गए थे। पवित्र दह के पानी में उतरे चार दोस्तों में से दो युवकों को स्थानीय नाविकों ने बचा लिया।
वहीं दो युवक पानी के तेज बहाव में बह जाने के कारण उन्हें नहीं बचाया जा सका था। बनास में बहे दोनों युवकों की तलाश को लेकर मंगलवार सुबह से ही बनास किनारे पर दोनों युवकों के परिजन व बीसलपुर चौकी पुलिस-प्रशासन लगातार युवकों को तलाश रहे हैं, लेकिन मंगलवार शाम तक भी दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया।
इधर, दोपहर एक बजे बाद टोंक से बीसलपुर पहुंची एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट से लगातार बनास में दोनों युवकों की तलाश की, लेकिन टीम के कार्मिकों को भी कामयाबी नहीं मिली।

बीसलपुर पुलिस चौकी के प्रभारी भगवान सिंह ने बताया कि निवाई की कच्ची बस्ती निवासी लोकेश(17) पुत्र प्रभु लाल मीणा व निवाई के दादू दयाल आश्रम निवासी मुबारक अली (22)पुत्र जुम्मा खान अपने दोस्त अमन कुमार पुत्र कुंदन मल खटीक व शुभम पुत्र गोपाल मीणा के साथ पिकनिक मनाने बीसलपुर बांध स्थल पर पहुंचे थे।
जहां पवित्र दह के किनारे नहाने का लुत्फ उठा रहे थे, तभी चारों दोस्त बनास नदी के तेज प्रवाह में बहने लगे । इस दौरान पास ही स्थित नाविकों ने अमन कुमार व शुभम कुमार को बचाकर पानी से बाहर निकाल लिया। वही लोकेश व मुबारक बनास नदी के तेज प्रवाह में बह गए। परिजनों ने बताया कि चारों दोस्तों को तैरना नहीं आता था।

सगाई हो गई शादी का था इंतजार- बीसलपुर बांध के पवित्र दह से बनास में बहे निवाई निवासी लोकेश कुमार के परिजनों ने बताया कि लोकेश कुमार की शादी जल्दी ही करनी थी ,इसके लिए परिजनों ने उसकी सगाई भी कर कर दी थी। साथ ही युवक के साथ उसके बड़े भाई की भी सगाई हो चुकी थी। दोनों भाइयों की शादी एक साथ करनी थी। इसी प्रकार निवाई निवासी मुबारक अली की शादी हो चुकी है, जिसके 3 लडक़े-लड़कियां हैं। मुबारक के अभी 15 दिन पूर्व ही बच्ची का जन्म हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो