scriptvideo: टोंक में अजीत मेहता की जगह सचिन के सामने यूनुस खान ने भरा अपना नामांकन-पत्र | Yunus Khan filed his nomination papers before Sachin | Patrika News

video: टोंक में अजीत मेहता की जगह सचिन के सामने यूनुस खान ने भरा अपना नामांकन-पत्र

locationटोंकPublished: Nov 20, 2018 08:41:11 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

yunus-khan-filed-his-nomination-papers-before-sachin

video: टोंक में अजीत मेहता की जगह सचिन के सामने यूनुस खान ने दाखिल किया अपना नामांकन-पत्र

विधानसभा क्षेत्र टोंक से टिकट बदलने जद्दोजहद के बाद भाजपा ने प्रत्याशी बदल दिया। पूर्व में भाजपा से घोषित प्रत्याशी अजीत मेहता के स्थान पर यूनुस खान को प्रत्याशी बना दिया। इसके बाद यूनुस खान टोंक पहुंचे और नामांकन-पत्र दाखिल किया। दरअसल टोंक विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अजीत मेहता की घोषणा भाजपा ने पहली ही सूची में कर दी थी, लेकिन भाजपा की जिला कार्यकारिणी के विरोध के चलते प्रत्याशी बदल कर यूनुस खान की घोषणा कर दी।
टोंक के विकास की आस
टोंक विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन पायलट व भाजपा प्रत्याशी यूनुस खान दोनों ही कदावर नेता है। ऐसे में टोंक के लोगों को विकास की उम्मीद जगी है। लोगों का मानना हैकि उनके टोंक से जीतने पर विकास होगा।
उनके नामांकन की रैली के दौरान भी ये बातें चल रही थी। सचिन पायलट जहां कांगे्रस प्रदेशाध्यक्ष है। वहीं यूनुस खान सडक़ व परिवहन मंत्री हैं। ऐसे में उम्मीद हैकि उनके जीतने पर टोंक का विकास होगा।
नजर नहीं आए पूर्व घोषित प्रत्याशी: भाजपा प्रत्याशी यूनुस खान के नामांकन रैली के दौरान पूर्वघोषित प्रत्याशी अजीत मेहता नजर नहीं आए। इस दौरान ये भी चर्चा थी कि यूनुस खान नामांकन के बाद अजीत मेहता से मिलने जाएंगे, लेकिन वे नहीं गए। जबकि मेहता समर्थकों के साथ इंतजार कर रहे थे।

ये रही युनूस खान की टाईमिंग
12 बजे छावनी स्थित जिला प्रमुख के आवास पहुंचे
12 बजकर 30 मिनट पर रुईपेच मैदान पहुंचे
डेढ़ घंटे कार्यकर्ताओं के बीच रहे
एक बजकर 50 मिनट पर रवाना हुए
2 बजकर 5 मिनट पर घंटाघर
2 बजकर 15 मिनट पर रिटर्निंग ऑफिसर कार्यालय पहुंचे
दो बजकर 50 मिनट पर नामांकन-पत्र दाखिल किया
तीन बजकर 30 मिनट पर घंटाघर कार से पहुंचे
तीन बजकर 40 मिनट पर पैदल रुई पेच मैदान पहुंचे
5 बजे शहर के लोगों से मुलाकात करने शहर के विभिन्ना प्रमुख लोगों एवं अलग-अलग स्थानों पर गए। मुलाकात का ये सिलसिला देर रात तक जारी रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो