Diwali 2017

दिवाली 2017

Diwali 2017

विवरण :

इस दिवाली जानें क्या है ख़ास, ऑफर्स, सेल, पूजा विधि और सौभाग्य प्राप्ति के उपाय (पूजा)

दीपावली हिन्दुओं का बहुत बड़ा त्यौंहार है। इस दिन को बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न के रूप में मनाया जाता हैं। दीपावली को लक्ष्मी जी और घर में सुख समृद्धि वैभव का प्रतीक माना जाता है। दीपावली पर लक्ष्मी पूजन के साथ ही घरों में सजावटें की जाती है। इस दिन मान्यता है की भगवान श्री राम चंद्र जी रावण को मारकर आये थे और लंका विजय के जश्न में पूरी अयोध्या नगरी में जश्न मनाया गया था। दिवाली इस बार 19 अक्टूबर गुरूवार को है।

इसदिन राम चंद्र जी 14 वर्ष का वनवास पूर्ण करके अयोध्या नगरी आये थे। यह पर्व दशहरे के 20 दिन बाद अक्टूबर या नवंबर महीने में आता है।
इस दिन सभी प्रकार के व्यापार में भारी उछाल देखने को मिलता है। सभी कंपनियां अपने उत्पाद पर भारी डिस्काउंट देती है। कंपनियां सेल निकालती है और प्रत्येक उत्पाद पर ऑफर्स चलाती है। दीपावली से ठीक दो दिन पहले धन तेरस आती है। इस दिन सबसे रिकॉर्ड खरीददारी होती है। दिवाली पर आतिशबाजी का अपना एक अलग ही अंदाज होता है। बच्चे से लेकर बड़ों तक यह त्योंहार बड़े उत्साह से मनाया जाता है।

Diwali, diwali 2017,diwali-sales, Deepavali 2017, diwali sale offers discounts on smartphones, diwali flash sale, diwali offer hero motocorp, diwali ffers on real state, :

News

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK