scriptइस होटल में आपकी पार्टनर हुई प्रेग्नेंट तो मिलेंगे 70 लाख रुपए | This Hotel Gives Rs 70 lakh if Women Get Pregnant During Stay | Patrika News

इस होटल में आपकी पार्टनर हुई प्रेग्नेंट तो मिलेंगे 70 लाख रुपए

Published: Sep 18, 2016 09:20:00 am

इस होटल में हनीमून के दौरान अगर आपकी पार्टनर प्रेग्नेंट होती है तो मिलेंगे 70 लाख रुपए…

Pregnant Wife

Pregnant Wife

नई दिल्ली। अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप हनीमून पर जाना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी। एक होटल का ऑफर जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरसअल, हनीमून के दौरान अगर आपकी पार्टनर यहां प्रेग्नेंट होती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा।


अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप कही हनीमून पर जाना चाहते हैं तो आपके पास एक गोल्डन ऑफर है। इस ऑफर से आप फ्री में घूम भी लेंगे और बदले में आपको 70 लाख रुपए भी मिलेंगे। हैरान हो गए लेकिन यह सच है। एक आलीशान होटल ने ये ऑफर निकाला है। इस ऑफर को लेने के लिए एक शर्त है। वो ये कि इस होटल में आकर अगर आप प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा।

प्रेग्नेंट होने का ये ऑफर इजरायल के एक होटल ने दिया है इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को यह बेहतरीन ऑफर दिया है। इस होटल ने एक ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय किये गए तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपये और होटल का पूरा खर्च माफ़ कर दिया जाएगा।

4 साल में सिर्फ एक बार
यह समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है। आपको जानकर हैरानी होगी की होटल के अंदर पुरे कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में रहते हैं।

अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं। अगर महिला की बात सच निकलती है तो शर्त के अनुसार ईनाम की रकम उसे दे दी जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो