रोड ट्रिप का मजा लेना है तो ग्रुप में करें ट्रेवल

रोड ट्रिप का मजा लेना है तो ग्रुप में करें ट्रेवल
Road trip

Amanpreet Kaur | Publish: Nov, 21 2016 03:43:00 PM (IST) ट्रेवल टिप्स

ग्रुप में रोड ट्रिप का मजा ही कुछ और है, यहां पढ़ें ग्रुप ट्रेवल के फायदे

वो कहते हैं ना एक से भले दो, ट्रिप्स के मामले में ये फंडा बहुत सटीक बैठता है। अगर आप रोड ट्रिप करने का मन बना रहे हैं तो बेहतर होगा कि अपने दोस्तों की टोली को साथ ले जाएं। ग्रुप में रोड ट्रिप का मजा ही कुछ और है। यहां पढ़ें ग्रुप ट्रेवल के फायदे -

ज्‍यादा है बेहतर

ट्रेवल के दौरान पेट खराब होना, रास्‍ता भटक जाना आम बात है। ऐसे में जब भी आप ग्रूप के साथ ट्रेवल करेंगे तब आप ज़्यादा सुरक्षित रहेंगे। ग्रुप में ट्रेवल करने पर मुसीबत या कोई समस्‍या होने पर आपकी मदद करने के लिए कोई न कोई तो आपको मिल ही जाएगा।

सेविंग्स

ट्रेवल के दौरान आपकी जेब पर बोझ पड़ना आम बात है। पर अगर आप एक ग्रुप में ट्रेवल कर रहे हैं तो आप अपने ग्रूप के साथ ट्रिप पर लगने वाली लागत को भी बांट सकते हैं, इससे आप कम पैसे में ही एक बेहतरीन ट्रिप का लाभ ले सकते हैं।

बारी-बारी करें ड्राइव

अगर आप ग्रूप में ट्रेवल कर रहे है तो चाहे आप किसी भी ट्रांसपोर्ट में सफर कर रहे हों बस, कार या फिर ट्रेन, आपका ट्रेवल प्रोग्राम अच्‍छा से मैनेज्‍ड होगा। ऐसे में ज़रूरी नहीं है कि पूरे रास्‍ते आप ही ड्राइव करें। जनाब आराम से बैठिए और दूसरों को भी ड्राइविंग का मज़ा लेने दीजिए और आप हसीन वादियों को मजा लीजिए।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned