scriptरोड ट्रिप का मजा लेना है तो ग्रुप में करें ट्रेवल | Take your besties gang with you on a road trip | Patrika News

रोड ट्रिप का मजा लेना है तो ग्रुप में करें ट्रेवल

Published: Nov 21, 2016 03:43:00 pm

ग्रुप में रोड ट्रिप का मजा ही कुछ और है, यहां पढ़ें ग्रुप ट्रेवल के फायदे

Road trip

Road trip

वो कहते हैं ना एक से भले दो, ट्रिप्स के मामले में ये फंडा बहुत सटीक बैठता है। अगर आप रोड ट्रिप करने का मन बना रहे हैं तो बेहतर होगा कि अपने दोस्तों की टोली को साथ ले जाएं। ग्रुप में रोड ट्रिप का मजा ही कुछ और है। यहां पढ़ें ग्रुप ट्रेवल के फायदे –

ज्‍यादा है बेहतर

ट्रेवल के दौरान पेट खराब होना, रास्‍ता भटक जाना आम बात है। ऐसे में जब भी आप ग्रूप के साथ ट्रेवल करेंगे तब आप ज़्यादा सुरक्षित रहेंगे। ग्रुप में ट्रेवल करने पर मुसीबत या कोई समस्‍या होने पर आपकी मदद करने के लिए कोई न कोई तो आपको मिल ही जाएगा।

सेविंग्स

ट्रेवल के दौरान आपकी जेब पर बोझ पड़ना आम बात है। पर अगर आप एक ग्रुप में ट्रेवल कर रहे हैं तो आप अपने ग्रूप के साथ ट्रिप पर लगने वाली लागत को भी बांट सकते हैं, इससे आप कम पैसे में ही एक बेहतरीन ट्रिप का लाभ ले सकते हैं।

बारी-बारी करें ड्राइव

अगर आप ग्रूप में ट्रेवल कर रहे है तो चाहे आप किसी भी ट्रांसपोर्ट में सफर कर रहे हों बस, कार या फिर ट्रेन, आपका ट्रेवल प्रोग्राम अच्‍छा से मैनेज्‍ड होगा। ऐसे में ज़रूरी नहीं है कि पूरे रास्‍ते आप ही ड्राइव करें। जनाब आराम से बैठिए और दूसरों को भी ड्राइविंग का मज़ा लेने दीजिए और आप हसीन वादियों को मजा लीजिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो