scriptकपिल के शो से जुड़ गया बॉलीवुड का एक बड़ा नाम | kapil sharmas new strategy to increase trp of the kapil sharma show | Patrika News

कपिल के शो से जुड़ गया बॉलीवुड का एक बड़ा नाम

Published: Aug 07, 2017 06:33:00 pm

सुनील ग्रोवर से झगड़ा और उसके बाद कपिल शर्मा की टीम का बिखर जाना, ऐसे में शो की टीआरपी तो घटनी ही थी…

सुनील ग्रोवर से झगड़ा और उसके बाद कपिल शर्मा की टीम का बिखर जाना, ऐसे में शो की टीआरपी तो घटनी ही थी, लेकिन कपिल ने कई नए प्रयोग किए और कई लोगों को शो से जोड़ा ताकि शो की टीआरपी फिर से बढ़ जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। शो की टीआरपी घटने का असर कपिल की सेहत पर भी पड़ा वे सेट पर ही बेहोश होने लगे, इसी वजह से कई बार बॉलीवुड कलाकारों को अपनी फिल्म का प्रमोशन किए बिना ही लौटना पड़ा। हाल ही में इस शो के साथ कॉमेडियन भारती सिंह का नाम जुड़ा, जिसके बाद टीआरपी में कुछ सुधार आया और अब शो के साथ एक ऐसा और बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है। उम्मीद है कि इस नाम के जुड़ने के बाद द कपिल शर्मा शो वापस उस मुकाम तक पहुंच सकेगा, जो उसने हासिल किया था।
सूत्रों के मुताबिक, इस शो के साथ फेमस राइटर राज शांडील्य का नाम जुड़ने जा रहा है। बता दें कि राज बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों जैसे कि ‘फ्रीकी अली’ और ‘वेलकम बैक’ का हिस्सा रह चुके हैं। अब वो कपिल के शो की स्क्रिप्ट लिखेंगे। हो सकता है इसके बाद कपिल के शो की टीआरपी में इजाफा हो, और पहले की तरह पटरी पर लौट आए ताकि कपिल गाड़ी भी पहले की तेज रफ्तार पर पटरी पर दौड़ने लगे।
कुछ दिनों पहले ही कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती ने कहा कि था कि कपिल की सेहत बहुत अच्छी नहीं है। वो शो को लेकर बहुत दबाव में हैं। उनकी ताबियत में लगातार उतार-चढ़ाव आ रहा है, वे जानबूझ किसी को परेशान नहीं कर रहे।
गौरतलब है कि ऐसा कहा जा रहा था कि कपिल ने शो पर सेलेब्स को बुलाकर घंटो इंतजार करवाया। सुमोना कहती हैं, हम सभी एक-दूसरे की परेशानी समझते हैं और एक दूसरे का साथ देने की पूरी कोशिश करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो