रिया सुबोध ने जीता इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के सीजन 3 का ख़िताब

बिकनी रांउड में बेबाकी से दिया जवाब रहा जीत का टर्निंग प्वाइंट

Pawan Kumar Rana

December, 1704:34 PM

एमटीवी के पॉपुलर शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' के तीसरे सीजन को रिया सुबोध ने जीत लिया है। रिया अहमदाबाद की रहने वाली है। रिया के पिता दर्जी है और मां कम्प्यूटर अकाउंटेंट। रिया ने फाइनल राउंड में सबिता कार्की और श्वेता राज को पछाड़ कर 'इंडियाज नेक्स्ट मॉडल' का खिताब अपने नाम किया है। इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद रिया ने कहा कि 'मेरे लिए ये अनुभव जीवन की सबसे बड़ी कामयाबी है।' रिया का खिताब जीतना इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि पूरी प्रतियोगिता में वो इकलौती ऐसी प्रतियोगी थी जिनके पास मुंबई जैसे शहरों के फैशन वर्ल्ड का अनुभव नहीं था।गौरतलब है कि रिया की मॉडलिंग में किसी भी तरह की ट्रैनिंग नहीं हुई हैं।

'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' का ये तीसरा सीजन था जिसके हेड जज और होस्ट मलाइका अरोड़ा खान थी और निर्णायक मंडल में मिलिंद सोमन और फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी थे। वहीं अनुषा दांडेकर और ग्रूमिंग एक्सपर्ट नीरज गाबा ने मेंटर की भूमिका निभाई। बता दे कि इस प्रतियोगिता का निर्णय पूरी तरह से जजेस पर निर्भर करता है। प्रतियोगिता जीतने के बाद रिया ने बताया कि मलाइका अरोड़ा और मिलिंद सोमन के साथ उनका फोटोशूट शो के पूरे सफर का सबसे दिलचस्प पला रहा। रिया ने बताया कि उन्हें मालूम था कि अगर वो इस प्रतियोगिता में आती है तो ये शो उनकी पूरी जिन्दीगी बदल देगा।

बताया जा रहा है कि बिकनी रांउड में रिया ने जिस तरह से ईमानदारी का परिचय दिया वो उनके जीतने का टर्निंग प्वाइंट रहा। दरअसल रिया ने बिकनी राउंड में बेबाकी से ये बात बतायी की वो एक रुढ़िवादी पृष्ठभूमि वाले परिवार से आती है। शो से जुड़ी हुई अपनी पुरानी यादों के बारे में रिया ने बताया कि शो के पहले सीजन के समय उनके घर पर टीवी नहीं थी। दूसरे सीजन में उनके घर में टीवी आई और तीसरे सीजन में इस प्रतियोगिता का खिताब उनके घर जायेगा।

पवन राणा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned