SHOCKING: सुनील ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, क्या कपिल करेगें नई शुरुआत ?

SHOCKING: सुनील ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, क्या कपिल करेगें नई शुरुआत ?
kapil sharma and sunil grover

Riya Jain | Updated: 25 Aug 2017, 04:05:00 PM (IST) Tv Entertainment

SHOCKING: सुनील ने कुछ इस तरह बढ़ाया कपिल की तरफ दोस्ती का हाथ, क्या कपिल करेगा नई शुरुवात?

जैसा की हम सब जानते हैं पिछले साल दी कपिल शर्मा शो के दौरान ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच काफी अनबन हो गई थी जिसके चलते सुनील ने दी कपिल शर्मा शो को गुड बॅाय कह दिया था। कपिल के सोशल मीडिया पर माफी मांगने के बाद भी सुनील ने शो में वापसी करने से साफ इनकार कर दिया था। लेकिन लगता है अब सुनील ग्रोवर का गुस्सा ठंडा हो रहा है।

जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना इस बार सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा को लेकर एक सॅाफ्ट कॅार्नर दिखाई दिया।

हाल ही में सुनील ग्रोवर के एक फैन ने जब उनसे सोशल मीडिया पर पूछा की वो कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी के लिए क्या कहेंगे तो सुनील ने लिखा,- ऑल दी बैस्ट!!!


इस बात से ही कपिल और सुनील के फैन्स इतने खुश हुए की उनके सिर्फ इन तीन शब्दों पर 1000 से भी ज्यादा लाइक्स और 100 से भी ज्यादा रीट्वीट्स आ गए।

चौंकाने वाली बात तो ये है की इस ट्वीट पर कपिल शर्मा ने भी लिखा और कहा,- थैंक्यू पाजी...


खेर इनकी ये छोटी शुरुवात ही फैन्स के लिए काफी है। वैसे देखा जाए तो फिल्म फिरंगी सुनील ग्रोवर के लिए भी बहुत खास है। फिरंगी की चर्चा तब से हो रही है जब से सुनील और कपिल के बीच गहरी दोस्ती थी। उन दिनों शो के दौरान अक्सर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज में फिल्म का प्रमोशन किया करते थे।

उम्मीद करते हैं की सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की दूरियां एक बार फिर दोस्ती में बदल जाए और वे जल्द से जल्द दी कपिल शर्मा शो में वापसी कर लें।

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned