Star Wonder : प्रेग्नेंट हुए अक्षय कुमार, एक साथ दिया 6 बच्चों को जन्म, देखें वीडियो

Star Wonder : प्रेग्नेंट हुए अक्षय कुमार, एक साथ दिया 6 बच्चों को जन्म, देखें वीडियो....

Bhup Singh

02 Sep 2017, 12:31 PM IST

'खिलाड़ी' अक्षय कुमार एक दो नहीं बल्कि 6 बच्चों के पिता बन गए हैं। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि ये सारे स्वस्थ हैं और जन्म के बाद रोने की बजाए हंस रहे हैं। यकीन नहीं आ रहा है ना आपको! लेकिन ये सच है। स्टार प्लस पर जल्द शुरू हो रहे कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के नए प्रोमो में अक्षय का ऐसा अनोखा अवतार देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल इस प्रोमो में अक्षय कुमार प्रेग्नेंट दिखाए गए हैं और लास्ट में उनके अंदर से छह बच्चे जन्म लेते हैं। इस प्रोमो के अंत में अक्षय कहते हैं कि दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि कॉमेडी का बाप लेकर आ रहे हैं कई कॉमेडी के सुपरस्टार्स...।


इस प्रोमो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो जबरदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय के ये बच्चे दुनिया में आने के बाद रो नहीं रहे बल्कि हंस रहे हैं। वीडियो के अंत में आपको पता चलता है कि यह असल में एक अपकमिंग टीवी शो का प्रोमो वीडियो है।

अब जाहिर तौर पर आपके जहन में एक सवाल उठ रहा होगा कि यह कौन सा शो है जिसके लिए अक्षय 6 बच्चों को जन्म देने वाले इस वीडियो के लिए राजी हो गए। यह शो कुछ और नहीं बल्कि एक वक्त खूब सुर्खियां बटोर चुका 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' है। उस वक्त शो में नवजोत सिंह सिद्धू और शेखर सुमन जज हुआ करते थे। अब खतरों के खिलाड़ी और मास्टर शेफ इंडिया को जज करने के बाद अक्की द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का 5वां सीजन होस्ट करेंगे। यह शो पूरे 9 साल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। चौथा सीजन 2008 में प्रसारित किया गया था। जो लोग इस शो को नहीं पहचानते हैं उन्हें बता दें कि कपिल शर्मा, राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और भारती सिंह जैसे कॉमेडियन इसी शो की देन हैं।

शो की सबसे दिलचस्प बात जो कि आपको और ज्यादा एक्साइटेड कर सकती है वह यह है कि इस शो में अक्षय कुमार के अलावा मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान भी बतौर जज नजर आएंगे। तो अब सभी को इंजार है इस शो का जो कि जल्द ही शुरू होगा। शो को स्टार प्लस टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

Show More
भूप सिंह Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned